Meerut: रेप केस में फंसाने की धमकी देकर Girlfriend ने ऐंठे 2.50 लाख रुपये, बॉयफ्रेंड ही निकला 16 साल की नाबालिग का कातिल

punjabkesari.in Friday, Jul 26, 2024 - 05:44 PM (IST)

नेशनल डेस्कः उत्तर प्रदेश के मेरठ में उस समय सनसनी मच गई, जब सरधना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की का शव गन्ने के खेत में मिला था। मृत लड़की की पहचान इलाके में ही रहने वाली महक के तौर पर हुई जो 21 जुलाई से लापता था। अब इस मामले में यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जानकारी के मुताबिक, मेरठ पुलिस ने लड़की के गांव के ही रहने वाले हसीन नाम के युवक को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि हसीन और लड़की के बीच प्रेम संबंध थे। पुलिस ने हसीन को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की तो सारा राज उगल दिया।

पुलिस की पूछताछ में हसीन ने बताया कि लड़की लगातार ब्लैकमेल कर पैसे मांगा करती थी। डेढ़ साल में वो लड़की को करीब 2.50 लाख रुपये दे चुका था। इसके अलावा हसीन ने पुलिस को बताया कि वो कोई काम नहीं करता। भाई के साथ दुकान पर बैठता था। हर बार रुपये अरेंज करने में उसे मुश्किल हो रही थी। इन बातों से परेशान होकर उसने अपनी गर्लफ्रेंड को मारने का प्लान बनाया। आरोपी ने रेस्टोरेंट चलने के बहाने उसे बुलाया और स्कूटी पर बैठाकर उसे गांव के ही गन्ने के खेत में ले गया। वहां चाकू से उसकी गर्दन काट दी और शव को वहीं फेंक दिया और खुद फरार हो गया।  

रेप केस में फंसाने की धमकी देकर रुपये ऐंठ रही थी प्रेमिका
इस मामले में मेरठ एसपी ने बताया कि 23 तारीख को सरधना क्षेत्र में नाबालिग लड़की का शव मिला था। मृतका के परिजनों द्वारा यह बताया गया था कि गांव के ही रहने वाले हसीन नाम के युवक ने उसका अपहरण कर हत्या की है। इस शिकायत पर केस दर्ज किया और गहराई से मामले की जांच शुरू की।

पुलिस को पता चला कि हसीन और किशोरी की दोस्ती थी। हसीन ने 21 तारीख को योजना के तहत किशोरी को रेस्टोरेंट ले जाने के लिए बुलाया और गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके पास से हत्या में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद कर लिया गया है।

पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर जेल भेजा
एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि किशोरी के आरोपी से प्रेम संबंध थे और लड़की उसे रेप केस में फंसाने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर रही थी। आरोपी ने यह भी बताया कि वो लड़की को करीब ढाई लाख रुपये तक दे चुका है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शव पर तेजाब डालने की पुष्टी नहीं हुई है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News