मेडिकल कॉलेज में MBBS छात्र की मौत, हॉस्टल कैंपस के बाहर मिला शव

punjabkesari.in Sunday, Oct 06, 2024 - 07:03 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में शाहजहांपुर के एक निजी मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के एक छात्र का शव रविवार को संदिग्ध परिस्थितियों में कॉलेज परिसर में मिला। वरुण अर्जुन मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य कर्नल रविंद्रनाथ शुक्ला ने बताया कि मृतक कुशाग्र प्रताप सिंह (24) मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के द्वितीय वर्ष का छात्र था और वह गोरखपुर के रहने वाला था। उन्होंने बताया कि आज उसका शव हॉस्टल के पीछे से मिला जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

एसपी राजेश एस. ने बताया कि तिलहर थाना क्षेत्र के बरेली-लखनऊ राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मेडिकल कॉलेज में एमबीबीएस के द्वितीय वर्ष के छात्र कुशाग्र प्रताप सिंह का शव मिला है। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि उसकी मौत कॉलेज की तीसरी मंजिल से गिरने से हुई।

राजेश के मुताबिक, वह हॉस्टल के भूतल पर बने कमरे में रहता था और या तो वह स्वयं गिरा है या उसको किसी ने धक्का दिया, इसकी जांच की जा रही है। उन्होंने कहा कि सूचना पाकर वह खुद मौके पर गए और घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस आसपास के लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News