बिन बुलाए शादी में खाना खाने पहुंच गया MBA का छात्र, मिली ऐसी सजा...VIDEO वायरल

punjabkesari.in Friday, Dec 02, 2022 - 09:00 AM (IST)

नेशनल डेस्क: बेगानी शादी में अब्दुल्ला दीवाना की कहावत तो आपने सुनी होगी। कई लोग दूसरों की शादी-ब्याह के समारोह में घुस कर खाना खाकर निकल जाते हैं। एक छात्र ने भी ऐसा ही कुछ करना चाहा लेकिन वह पकड़ा गया। किसी और की शादी में घुस कर खाना खाना छात्र को महंगा पड़ गया और उसे इसकी कीमत भी चुकानी पड़ी। मध्य प्रदेश में एक शादी समारोह में बिना बुलाए पहुंचने पर MBA छात्र को बर्तन धोने की सजा दी गई।

 

सोशल मीडिया पर इसका वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में एक व्यक्ति छात्र से पूछ रहा है कि क्या आप मुफ्त भोजन करने की सजा जानते हैं? आप अपने घर पर बर्तन ठीक से धोते हैं? छात्र को पकड़ने वाले व्यक्ति ने वीडियो रिकॉर्ड करते हुए उससे उसका ठिकाना भी पूछा। छात्रा जबलपुर का रहने वाला है और भोपाल में एमबीए की पढ़ाई करता है। छात्र से शख्स पूछता है, तुम एमबीए कर रहे हो और तुम्हारे माता-पिता पैसे नहीं भेजते? तुम जबलपुर का नाम खराब कर रहे हो।

 

एमबीए के छात्र से पूछा जाता है, प्लेटें धोने के बाद आपको कैसा लग रहा है? छात्र ने कहा, मुफ्त में खाना खाए हैं सर, कुछ तो करना पड़ेगा। हालांकि इस घटना के संबंध में कोई औपचारिक शिकायत नहीं की गई है। कई यूजर ने इस पर आपत्ति जताई है। लोगों ने लिखा कि हॉस्टल में रहने वाले छात्रों के लिए बहुत ही सामान्य बात है। वीडियो बनाने वाले व्यक्ति ने अपमानजनक टिप्पणी की है। छात्र ने गलत क्या किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News