समीर वानखेड़े की पत्नी क्रांति रेडकर को पाकिस्तान से मिली जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Saturday, Mar 09, 2024 - 04:04 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  मुंबई नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की पत्नी और अभिनेत्री क्रांति रेडकर वानखेड़े को कथित तौर पर पाकिस्तानी नंबरों से जान से मारने की धमकी और अश्लील संदेश मिले हैं।  क्रांति रेडकर-वानखेड़े ने आरोप लगाया है कि उन्हें जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। उसने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एक औपचारिक शिकायत दर्ज की और उन्होंने अभी तक मामले में एफआईआर दर्ज नहीं की है। क्रांति रेडकर ने एक्स पर धमकी भरे नंबरों को भी सार्वजनिक किया।

पोस्ट में लिखा, "मुझे मेरे मोबाइल नंबर पर कई पाकिस्तानी नंबरों और ब्रिटेन के एक नंबर से जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। बस इसे आपके संज्ञान में लाना चाहता हूं .. यह पिछले एक साल से हो रहा है। पुलिस को नियमित रूप से सूचित किया गया है," क्रांति ने महाराष्ट्र के सीएम के साथ-साथ मुंबई पुलिस को भी टैग करते हुए शेयर किया.

रिपोर्टों के अनुसार, क्रांति की शिकायत में कहा गया है कि यूके से एक अज्ञात कॉलर ने उन्हें मौखिक रूप से गाली दी और 6 मार्च को उन्हें और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। बाद में उसी दिन, उन्हें कथित तौर पर एक नंबर से व्हाट्सएप पर अपमानजनक संदेश मिले।शिकायत के मुताबिक, पाकिस्तानी व्हाट्सएप नंबर पर असम के इकबाल हुसैन नाम के शख्स के आधार कार्ड की तस्वीर थी।

शिकायत पर प्रतिक्रिया देते हुए, पुलिस ने पुष्टि की, "मुंबई एनसीबी के पूर्व जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े की पत्नी अभिनेत्री क्रांति रेडकर को जान से मारने की धमकी मिली है, और पाकिस्तानी नंबरों से अश्लील संदेश आ रहे हैं, समीर वानखेड़े की पत्नी ने गोरेगांव पुलिस स्टेशन में अपनी शिकायत दर्ज कराई है।" मामले में आगे की जांच जारी है.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News