AAP का आरोप, मनोज तिवारी को ब्रिज हंगामे पर बचा रहे पुलिस कमिश्नर

punjabkesari.in Friday, Nov 09, 2018 - 08:52 PM (IST)

नेशनल डेस्कः राजधानी दिल्ली में सिग्नेचर ब्रिज के उद्धाटन के मौके पर हुए हंगामे का मामला पुलिस और थाने हुए अब दिल्ली पुलिस हेडक्वार्टर तक पहुंच गया है। आम आदमी पार्टी के तीन नेताओं ने शुक्रवार को बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी के खिलाफ शिकायत लेकर दिल्ली पुलिस कमिश्नर से मिलने पुलिस मुख्यालय पहुंचे।

क्या था पूरा मामला
आम आदमी पार्टी के डेलिगेशन में आप के राज्यसभा सांसद एनडी गुप्ता, आप प्रवक्ता राघव चड्ढा और बुराड़ी के विधायक शामिल रहे। बता दें कि ब्रिज के उद्घाटन समारोह के दिन एक ओर जहां मनोज तिवारी की दिल्ली पुलिस के अफसरों के अलावा AAP कार्यकर्ताओं से झड़प हुई थी, तो वहीं आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्ला खान मनोज तिवारी को धक्का देते दिखाई दिए थे। हंगामे के बाद बीजेपी के 2 कार्यकर्ताओं और राज्य के बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने दिल्ली पुलिस से शिकायत की थी, जिसके बाद आप विधायक अमानतुल्ला पर केस दर्ज किया गया है। मामले की जांच क्राइम ब्रांच के हवाले है।

PunjabKesari

क्या आरोप लगाया आम आदमी पार्टी
आम आदमी पार्टी का आरोप है कि आप के विधायक पर तो एफआईआर दर्ज कर ली गई। लेकिन मनोज तिवारी और उनके समर्थकों ने अरविंद केजरीवाल पर हमला किया, साथ ही पुलिसवालों से भी झड़प हुई। इस मामले पर दिल्ली पुलिस ने लिखित शिकायत देने के बावजूद भी मनोज तिवारी के खिलाफ कोई एफआईआर दर्ज नहीं की। कमिश्नर से मुलाकात के बाद AAP प्रवक्ता ने दावा किया कि कमिश्नर ने तिवारी का बचाव किया है। उन्होंने कहा, कमिश्नर ने मनोज तिवारी और दिल्ली पुलिस के अफसर को जो वीडियो सामने आया था, उस पर एक तरह से मनोज तिवारी का बचाव करते हुए कहा कि वीडियो में कुछ बी साफ नहीं कि किसने किस पर हमला किया। कमिश्नर से मिलने के बाद भी AAP डेलिगेशन संतुष्ट नहीं दिखाई दिया। उन्होंने पुलिस पर दबाव में काम करने का आरोप लगाया।

गौरतलब है कि सिग्नेचर ब्रिज विवाद के बाद AAP के विधायक अमानतुल्ला के खिलाफ तीन एफआईआर दर्ज की गई है और मामले की जांच दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच कर रही है। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस जल्द ही अमानतुल्ला को पूछताछ के लिए बुला सकती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News