पार्रिकर का राहुल गांधी को खत, कहा- आपकी तुच्छ राजनीति से हुआ आहत

punjabkesari.in Wednesday, Jan 30, 2019 - 06:42 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पिछले काफी अर्से से बीमार चले रहे गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पलटवार किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस अध्यक्ष ने ‘शिष्टाचार भेंट’ का इस्तेमाल तुच्छ राजनीतिक फायदे के लिये किया और उन दोनों के बीच पांच मिनट की मुलाकात में राफेल मुद्दे का कोई जिक्र नहीं हुआ था।
 PunjabKesari

राहुल को लिखे पत्र में पार्रिकर ने कहा कि मैं इसे लेकर बेहद आहत हूं कि आपने इस मुलाकात का इस्‍तेमाल भी अपने तुच्छ राजनीतिक फायदे के लिए किया। आपने मेरे साथ महज 5 मिनट का वक्‍त बिताया और इस दौरान न तो आपने राफेल के बारे में कुछ जिक्र किया और न ही हमने इस संबंध में कोई चर्चा की। उन्‍होंने अपने पत्र में यह भी लिखा कि कांग्रेस अध्‍यक्ष जिस तरह की बातें कर रहे हैं, उससे उनके मन में उनसे मिलने पहुंचे कांग्रेस नेता के इरादों को लेकर संशय पैदा हो गया है।
PunjabKesari

यह पत्र ऐसे समय में लिखा है जब एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाना बनाते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने दावा किया था कि पार्रिकर जो पूर्व रक्षा मंत्री रह चुके हैं, उन्होंने स्पष्ट तौर पर कहा कि उनका नये सौदे से कोई लेना देना नहीं है। राहुल गांधी ने नये सौदे के तहत नरेन्द्र मोदी द्वारा अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाने का आरोप लगाया। पार्रिकर ने लिखा कि बिना किसी पूर्व सूचना के वे उनके स्वास्थ्य का हाल पूछने यहां आए थे, दलगत भावना से ऊपर उठकर एक अस्वस्थ का हाल जानना अच्छी परंपरा है। उन्हें भी राहुल का आना अच्छा लगा, लेकिन इस यात्रा को लेकर आज सुबह आपके जो बयान आए, उससे वह आहत हैं ।  

PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने लिखा कि समाचार पत्रों में पढ़कर आश्चर्य भी हुआ कि मैनें कांग्रेस अध्यक्ष को राफेल मुद्दे पर कुछ बताया है। आपने कहा है कि राफेल मुद्दे में मैं कहीं नहीं था। मुझे कोई जानकारी नहीं थी। जबकि ऐसा नहीं है। वास्तव में इस मुलाकात के दौरान राफेल का कोई जिक्र नहीं हुआ । पार्रिकर ने लिखा कि किसी बीमार और अस्वस्थ व्यक्ति से भेंट का इस्तेमाल अपनी तुच्छ राजनीति का शिकार बनाने के लिए मत करियेगा । 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News