गोवा चुनाव: दिवंगत CM मनोहर पर्रिकर के बेटे के समर्थन में उतरीं शिवसेना, पणजी सीट से अपना उम्मीदवार वापस लिया

punjabkesari.in Monday, Jan 31, 2022 - 03:25 PM (IST)

गोवा: गोवा के दिवंगत मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता मनोहर पर्रिकर के बेटे उत्पल पर्रिकर का समर्थन करने के लिए शिव सेना ने अपना वादा निभाया। दरअसल, शिवसेना ने आज पणजी सीट से अपना उम्मीदवार वापस ले लिया है। बता दें कि इससे पहले उत्पल पर्रिकर ने बीजेपी से टिकट नहीं मिलने के बाद  वहां से निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया था। 
 

इससे पहले ही शिव सेना सांसद संजय राउत सभी विपक्षी दलों से यह अपील कर चुके हैं कि बीजेपी से टिकट नहीं मिलने की सूरत में उत्पल के समर्थन में सभी दल उनका समर्थन करें, ताकि उनकी जीत सुनिश्चित हो सके।
 

संजय राउत ने महाराष्ट्र के मंत्री आदित्य ठाकरे को टैग करते हुए एक ट्वीट में कहा कि हम अपनी बात पर अटल हैं. शिवसेना पणजी से अपने उम्मीदवार शैलेंद्र वेलिंगकर को वापस ले रही है।  इतना ही नहीं, हमारे कार्यकर्ता उत्पल पर्रिकर का पूरा समर्थन करेंगे।  हमारा मानना ​​​​है कि पणजी की लड़ाई सिर्फ चुनाव के लिए नहीं है, बल्कि गोवा की राजनीतिक शुद्धि के बारे में भी है।

 
उत्पल पर्रिकर, जो एक इंजीनियर हैं उका कहना है कि वह पणजी में भाजपा के उम्मीदवार के खिलाफ लड़ने के लिए अपना राजनीतिक जीवन दांव पर लगा रहे हैं, खासकर जब उनके पिता ने गोवा में और विशेष रूप से इस निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी को सींचा है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News