शाहीनबाग पहुंचे मणिशंकर बोले- देखते हैं किसका हाथ मजबूत है, हमारा या कातिलों का

punjabkesari.in Tuesday, Jan 14, 2020 - 10:16 PM (IST)

नेशनल डेस्कः अपने बयानों को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले कांग्रेस नेता मणिशंकर अय्यर ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है। मंगलवार को दिल्ली के शाहीनबग में प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे मणिशंकर अय्यर ने कहा कि देखते हैं किसका हाथ मजबूत है, हमारा या कातिलों का।

न्यूज एजेंसी द्वारा जारी वीडियो में मणिशंकर कहते नजर आ रहे हैं कि वो करने को तैयार हूं, जो वादा करते हैं, जो कुछ सहारा मुझसे चाहते हो, मैं हम नहीं कह रहा हूं मैं कह रहा हूं। जो मुझसे चाहते हो, वो मैं देने को तैयार और जो भी कुर्बानियां देनी हों, उसमें मैं भी शामिल होने को तैयार हूं, अब देखें कि किसका हाथ मजबूत है। हमारा या उस कातिल का। दरअसल, शाहीन बाद में CAA के विरोध में बीते एक महीने से लोगों का प्रदर्शन जारी है। मणिशंकर अय्यर मंगलवार को इन्हीं प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंच। उन्होंने कहा कि मैं शाहीन बाग के लोगों का समर्थन करने आया हूं।

एक महीने से जारी है शाहीन बाग में विरोध प्रदर्शन
नागरिकता संशोधन एक्ट और नेशनल रजिस्टर फॉर पॉपुलेशन के खिलाफ बीते एक महीने से दिल्ली के शाहीन बाग में विरोध प्रदर्शन चल रहा है. इस प्रदर्शन की वजह से दिल्ली से नोएडा जाने वाला रास्ता जाम है और इसी समस्या पर दिल्ली हाईकोर्ट में जब मामले की सुनवाई हुई तो अदालत ने प्रशासन को कानून के मुताबिक काम करने को कहा है।

पुलिस प्रदर्शनकारियों को जबरन नहीं हटाएगी
दिल्ली पुलिस शाहीन बाग से प्रदर्शनकारियों को जबरन नहीं हटाएगी. पुलिस नागरिकता संशोधन कानून (CAA) के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे लोगों को समझाने की कोशिश करेगी। जानकारी के मुताबिक, पुलिस इलाके के कुछ प्रमुख व्यक्तियों से मिलकर मामले को सुलझाने की कोशिश कर रही है. दिल्ली पुलिस ने कहा कि आज किसी भी प्रकार का बल प्रयोग नहीं होगा

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News