नेपाल पहुंची वेस्टइंडीज टीम को रिसीव करने के लिए भेजा छोटा हाथी, Video देख यूजर्स ने लिए खूब मजे

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 08:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आईपीएल 2024 का रोमांच पूरी दुनिया में फैंस के सिर चढ़ बोल रहा है। आईपीएल के अलावा कुछ देशों में सीरीज हो रही है और कुछ होने वाली है। हाल में वेस्टइंडीज की नेशनल क्रिकेट टीम नेपाल में टी20 सीरीज खेलने पहुंची। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी के साथ वायरल हो रहा है, जिसमें नेपाल के अंदर वेस्टइंडीज की ए टीम का अजीबो-गरीब ढंग से स्वागत हुआ है। वीडियो को देखने के बाद लोग वेस्टइंडीज टीम और नेपाल क्रिकेट बोर्ड की खूब खिल्ली उड़ा रहे हैं। 

वायरल वीडियो में देख सकते हैं कि जब वेस्टइंडीज की टीम नेपाल एयरपोर्ट से बाहर निकली, तब खिलाड़ियों को रसीव करने के लिए एक छोटा हाथी और एक खस्ता हालत वाली बस पहुंची।वेस्टइंडीज के खिलाड़ी अपने किट बैग को छोटा हाथी में रखते हुए दिख रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाड़ी भी नेपाल द्वारा उनके लिए किए गए इंतजामों को देख पूरी तरह से हैरान थे। 

The way Nepal welcomed West Indies team. 🤨 pic.twitter.com/8JBKNOu01T

— Nibraz Ramzan (@nibraz88cricket) April 24, 2024


यूजर्स ले रहे मजे 
इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी तरह-तरह की मजेदार प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर्स ने लिखा- अब यही देखना बाकी रह गया था। दूसरे ने लिखा- ऐसे दिन आ गए अब वेस्टइंडीज टीम के। तीसरे ने लिखा- पाकिस्तान से बेहतर है। 

5 मैचों की सीरीज खेली जाएगी 
बता दें कि नेपाल ए और वेस्टइंडीज ए के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। यह सीरीज 27 अप्रैल से हो 4 मई तक खेला जाएगा। सीरीज के सभी मैच कीर्तिपुर के त्रिभुवन यूनिवर्सिटी क्रिकेट ग्राउंड में खेले जाएंगे। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News