'सिसोदिया जैसा हश्र होने वाला है मुख्यमंत्री केजरीवाल का', भाजपा सांसद ने AAP पार्टी पर कसा तंज

punjabkesari.in Friday, Mar 10, 2023 - 04:15 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दिल्ली से बीजेपी के सांसद मनोज तिवारी ने आम आदमी पार्टी के संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है। मनोज तिवारी का कहना है कि जैसा मनीष सिसोदिया और सत्येंद्र जैन का हश्र हुआ है, वैसा दिल्ली के मुख्यमंत्री का भी होगा। प्रवर्तन निदेशालय और केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर प्रतिक्रिया देते हुए भाजापा सांसद ने ये बातें कहीं। 

भाजपा सांसद ने कहा कि, "मैं स्पष्ट रूप से देख सकता हूं कि भविष्य में, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में बंद मंत्रियों सिसोदिया और सत्येंद्र जैन के समान भाग्य का सामना करना पड़ेगा। आप एक इंसान को धोखा दे सकते हैं, लेकिन आप भगवान को धोखा नहीं दे सकते। जिस तरह से दिल्ली के खजाने को लूटा गया है।" मुझे नहीं लगता कि कोई अपराधी या भ्रष्ट व्यक्ति बच पाएगा।''

केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा की गई गिरफ्तारी के कुछ दिनों बाद प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने गुरुवार को तिहाड़ जेल में घंटों पूछताछ के बाद सिसोदिया को शराब नीति मामले में गिरफ्तार किया। ईडी ने आप के वरिष्ठ नेता और पार्टी के संस्थापक सदस्यों में से एक से मंगलवार को बयान दर्ज करने के कुछ दिन बाद पूछताछ शुरू की। सिसोदिया को सीबीआई ने 26 फरवरी को शराब नीति मामले में गिरफ्तार किया था और 6 मार्च को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

ईडी ने इस मामले में पहले भी एक और गिरफ्तारी की थी, क्योंकि उसने हैदराबाद के व्यवसायी अरुण रामचंद्र पिल्लई को अपनी हिरासत में लिया था। ईडी ने गुरुवार को भारतीय राष्ट्रीय समिति (बीआरएस) एमएलसी और तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की बेटी के कविता को शराब नीति मामले में पूछताछ के लिए तलब किया। सिसोदिया को सीबीआई ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र दिल्ली (जीएनसीटीडी) की आबकारी नीति के निर्माण और कार्यान्वयन में कथित अनियमितताओं से संबंधित एक मामले की चल रही जांच में गिरफ्तार किया था। दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने उन्हें 20 मार्च तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News