दक्षिणी दिल्ली में व्यक्ति ने खुद को मारी गोली, परिवार ने लगाया हत्या का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Mar 06, 2024 - 08:34 PM (IST)

 

नेशनल डेस्क: दक्षिण दिल्ली के नेब सराय इलाके में 38 वर्षीय व्यक्ति ने अपने दोस्त के घर कथित तौर पर खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि मामले की हत्या समेत सभी पहलुओं से जांच की जा रही है। पुलिस ने कहा कि मृतक की पहचान भरत सचदेवा के रूप में हुई है जो पेशे से एक ऑटो-रिक्शा चालक था। हाल ही में उसकी नौकरी छूट गई थी। भरत के पिता ने हालांकि आरोप लगाया है कि उनके बेटे की हत्या की गई है।

पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) अंकित चौहान ने बताया, “मंगलवार रात 10.36 बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष (पीसीआर) में एक कॉल प्राप्त हुई जिसमें कॉल करने वाले ने बताया कि भरत नाम का एक शख्स उसके भाई दीपक से मिलने उसके घर आया है, लेकिन उसका भाई घर पर नहीं था। कॉल करने वाले ने पुलिस को बताया भरत ने उसके घर में खुद को गोली मार ली है और कमरे में पड़ा हुआ है।” उन्होंने बताया कि पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची जहां भरत उन्हें पड़ा हुआ मिला।

उन्होंने बताया कि वहां से एक देसी पिस्तौल के साथ एक कारतूस और एक खोखा बरामद किया गया। पुलिस ने बताया कि पूछताछ में पता चला कि दीपक की हौज खास में पराठे की दुकान है और भरत उसे ऑटो रिक्शा से सामान सप्लाई करता था। पुलिस उपायुक्त ने कहा, “भरत और दीपक के बीच कुछ वित्तीय विवाद होने की आशंका है।” उन्होंने आगे कहा कि जांच जारी है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News