वीडियो: कॉलेज के सामने चाय बेचने वाले की गंदी हरकत...छात्रों को प्राइवेट पार्ट दिखाकर करता परेशान

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2024 - 12:59 PM (IST)

 नेशनल डेस्क:  बेंगलुरु के वी.वी. पुरम में जैन कॉलेज के पास एक चौंकाने वाली घटना में, एक स्कूटर सवार व्यक्ति ने कथित तौर पर कॉलेज परिसर में चल रही कुछ महिला छात्रों को अपना प्राइवेट पार्ट दिखाया। जानकारी के अनुसार, यह घटना 10 जुलाई की दोपहर को हुई।
 
छात्राओं से अभद्र व्यवहार 
 जांघिया पहने हुए व्यक्ति, कॉलेज की लड़कियों द्वारा अक्सर देखे जाने वाले लोकप्रिय स्थानों के पास अपना स्कूटर पार्क करता था और फिर स्कूटर पर बैठे हुए खुद के प्राइवेट पार्ट को दिखाता। इस घिनौनी हरकत से हैरान कई छात्र कल अपने फोन पर एक वीडियो रिकॉर्ड करने में कामयाब रहे और तुरंत अधिकारियों को सूचित किया।

एक छात्रा ने कहा, “हम कॉलेज से लौट रहे थे जब हमने उसे गेट के पास गाड़ी खड़ी करते देखा। वह बेशर्मी से खुद को बेनकाब कर रहा था,''  वीडियो तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया, जिसके कारण स्थानीय अधिकारियों ने त्वरित कार्रवाई की।
 
आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसकी पहचान 48 वर्षीय स्थानीय दुकानदार अयूब उर रहमान के रूप में हुई है। जांच से परिचित सूत्रों के अनुसार, रहमान कथित तौर पर कॉलेज के पास एक चाय की दुकान चलाता है और कथित तौर पर पहले भी महिला छात्रों के प्रति अनुचित व्यवहार में शामिल रहा है। “हमने उसे आगे की पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है। ऐसा व्यवहार अस्वीकार्य है, और हम सख्त कार्रवाई करेंगे, ”एक पुलिस अधिकारी ने कहा जो जांच टीम का हिस्सा है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News