''जब यमराज लंच ब्रेक पर होते हैं तब ऐसा होता है'' देखिए कैसे शख्स के रोड़ पार करते ही बीचों-बीच फट गई रोड़

punjabkesari.in Thursday, Aug 04, 2022 - 05:31 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  जाको राखे साइयां मार सके न कोई, ये कहावत आपने बहुत बार सुनी होगी लेकिन सच होती भी आज आप देख लेंगे कि मारने वाले से बचाने वाला ज्यादा बड़ा होता है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियों में एक शख्स रोड  पार कर एक दुकान की तरफ जाता है कि उसके जाते ही रोड़ बीचों बीच में फट जाती है हालांकि शख्स तब तक रोड़ पार कर लेता और जब तक शख्स को अहसास होता तब तक वह दुकान के करीब पहुंच चुका होता है और पीछे मुड़कर जब भयावह नज़ारा देखता है तो कुछ सेंकड तक वह हैरान रह जाता है।

  यह वीडियो किसी दुकान के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे का है। वीडियो में नज़र आ रहा है कि, एक शख्स कुछ सामान लेने के लिए दुकान पर जा रहा है, लेकिन जैसे ही वह दुकान के सामने नाली के ऊपर बने सिमेंटेड फ्लोर पर चढ़ता है, तो वो फ्लोर भरभराकर नीचे गिर जाता है, लेकिन तब तक वह शख्स फ्लोर को पार कर चुका होता है और बाल-बाल बच जाता है।

सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आते ही लोगों ने भी इस पर जमकर प्रतिक्रिया दी। वहीं इस इस रोंगटे खड़े कर देने वाले वीडियो को सागर नामक एक युवक ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है जिसमें उसने  कैप्शन में लिखा है कि  जब यमराज लंच ब्रेक पर होते हैं तब ऐसा होता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News