फेसबुक पर CM पार्रिकर की गलत सूचना फैलाने वाला शख्स गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Apr 19, 2018 - 02:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर की सेहत को लेकर गलत सूचना फैला रहे शख्स को गोवा पुलिस की क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी ने सीएम की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर गलत सूचना दी।  वहीं दो महीने पहले एक पत्रकार को हिरासत में लिया गया था। उस पर पार्रिकर को कैंसर होने की खबर देने का आरोप था।

खबरों के अनुसार वास्को शहर का निवासी केनेथ सिलवीरा ने फेसबुक पर पोस्ट किया कि 'मुझे जानकारी मिली है कि पर्रिकर अब नहीं रहे। जिसके बाद पुलिस तुरंत एक्शन में आई और उसे गिरफ्तार किया। एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि सिलवीरा से इस पोस्ट को लेकर पूछताछ की जा रही है। उसे आईपीसी की धारा 505 के तहत गिरफ्तार किया गया है और आज ही उन्हें मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा। बता दें कि सिलवीरा ने पणजी विधानसभा क्षेत्र के लिए पिछले साल हुए उपचुनाव में पार्रिकर के खिलाफ चुनाव लड़ा था लेकिन उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। 

गौरतलब है कि पेट दर्द की शिकायत के बाद पर्रिकर को गोवा के मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में एडमिट किया गया था बाद में उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल ले जाया गया था। पैंक्रियाज से संबंधित बीमारी है और उनका अमेरिका में इलाज चल रहा है। 22 फरवरी को अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद उन्होंने गोवा विधानसभा में बजट पेश किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News