योगेन्द्र यादव के बचाव में उतरी ममता, कहा- प्रतिशोध की राजनीति कर रही BJP

punjabkesari.in Thursday, Jul 12, 2018 - 04:53 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी स्वराज इंडिया के प्रमुख योगेन्द्र यादव के समर्थन में उतर आई है। उन्होंने यादव की बहनों के स्वामित्व वाले रेवाड़ी स्थित एक अस्पताल पर छापेमारी की निंदा करते हुए कहा कि भाजपा आम चुनाव से पहले विपक्ष की आवाज दबाने के लिए सरकारी एजेंसियों का दुरूपयोग कर रही है। ममता ने भाजपा पर ‘खुलेआम राजनीतिक प्रतिशोध’ लेने का भी आरोप लगाया। 


मुख्यमंत्री ने ट्वीट किया कि 2019 का चुनाव आ रहा है। भाजपा विपक्ष की आवाज दबाने के लिए एजेंसियों का इस्तेमाल कर रही है और राजनीतिक प्रतिशोध ले रही है। उन्होंने कहा कि मैं योगेन्द्र यादव जी के परिवार पर आईटी छापेमारी की घोर निंदा करती हूं। आयकर विभाग ने बुधवार को हरियाणा के रेवाड़ी में एक अस्पताल समूह के कई परिसरों पर छापेमारी की और करीब 22 लाख रूपया नकद बरामद किया। यह अस्पताल यादव की बहनों का है। नीरव मोदी की कंपनी को जेवरात खरीदने के लिए कथित तौर पर नकदी देने की जानकारी सामने आने के बाद अस्पताल पर छापामारी की गयी।  

यादव ने आरोप लगाया कि उन्होंने किसानों को फसल का उचित मूल्य दिलाने और रेवाड़ी में शराब की दुकानों के खिलाफ एक आंदोलन शुरू किया है जिसके कारण उन्हें ‘ डराने ’ और ‘ चुप्प ’ कराने के लिए छापामारी की गयी। स्वराज इंडिया के प्रमुख ने नौ दिवसीय ‘ पदयात्रा ’ शुरू की थी जो दो दिन पहले समाप्त हुयी है। उन्होंने कहा कि छापेमारी की जगह और समय से ना सिर्फ उन्हें बल्कि अपने अधिकारों की लड़ाई लड़ रहे किसानों को भी एक संदेश दिया गया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News