पैगासस मुद्दे पर बोलीं ममता बनर्जी- पीएम बुलाएं सर्वदलीय बैठक, सुप्रीम कोर्ट से हो जांच

punjabkesari.in Tuesday, Jul 27, 2021 - 05:39 PM (IST)

नेशनल डेस्कः पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बंगाल विधानसभा चुनाव में तीसरी बार जीत दर्ज करने के बाद पहली बार सोमवार को दिल्ली पहुंची। ममता ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और बंगाल को लेकर चर्चा की। पीएम मोदी से मुलाकात के बाद ममता ने मीडिया को संबोधित करते हुए कई अहम बातें कहीं। उन्होंने पैगासस जासूसी कांड को लेकर भी अपनी राय रखी।

ममता ने कहा कि मैं चाहती हूं कि पेगासस पर प्रधानमंत्री सर्वदलीय बैठक बुलाएं। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट की निगरानी में इसकी जांच होनी चाहिए। गौरतलब है कि संसद के मानसून सत्र में पेगासस के मुद्दे पर वपक्ष लगातार मोदी सरकार पर हमलावर है और चर्चा की मांग कर रहा है।

इससे पहले ममता ने कहा कि मैंने प्रधानमंत्री से मुलाकात की, ये सौजन्य भेंट है। हमें और वैक्सीन मिले इसके लिए प्रधानमंत्री से बात की। हमारे राज्य को आबादी के हिसाब से दूसरे राज्यों से बहुत कम वैक्सीन मिली है।

बता दें कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के दौरान दोनों नेताओं के बीच तल्खी देखी गई थी। ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री पर जमकर हमले किए। बंगाल चुनाव के बाद भी कोरोना वायरस की दूसरी लहर को लेकर ममता ने मोदी सरकार पर जमकर निशाना साधा था।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Recommended News

Related News