ममता बनर्जी ने लॉन्च की वेबसाइट, कहा- मेरी पार्टी भाजपा की तरह नहीं है अमीर

punjabkesari.in Monday, Jul 29, 2019 - 04:20 PM (IST)

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस प्रमुख ममता बनर्जी ने आम लोगों तक पहुंच बनाने और उनकी शिकायतों के निपटारे के लिये सोमवार को पार्टी के हेल्पलाइन नंबर और वेबसाइट का शुभारंभ किया। ममता ने कहा कि अगले करीब 100 दिनों में तृणमूल कांग्रेस के 1000 से अधिक नेता और कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल में 10,000 गांवों तक पहुंच बनाएंगे। 

PunjabKesari
मुख्यमंत्री ने तृणमूल कांग्रेस के विधायकों और वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से कहा कि लोग हेल्पलाइन नंबर और वेबसाइट के जरिये सीधे हमसे जुड़कर अपने मुद्दों पर बात कर सकते हैं। हम उनका समाधान करने का प्रयास करेंगे। 

PunjabKesari
ममता ने कहा कि हमारे कार्यकर्ता स्थानीय लोगों के साथ समय बिताकर उनकी शिकायतों का निपटारा करने का प्रयास करेंगे।  उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि सभी पार्टियां भारतीय जनता पार्टी की तरह नहीं हैं, मेरी पार्टी बहुत गरीब है और इसलिए मैं चुनाव सुधारों पर बोलती हूं। 

PunjabKesari
टीएमसी प्रमुख ने  उन्नाव का मामला उठाते हुए कहा कि हर दिन भाजपा बंगाल को बदनाम करती है लेकिन क्या सरकार को इस बारे में कोई जानकारी है कि यूपी में क्या हो रहा है? उन्नाव में क्या हुआ, पीड़ित के दो रिश्तेदारों की मौत हो गई और वह गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है। मैं कहती हूं कि इसकी हाई लेवल जांच होनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News