बंगाल में TMC की गुडागर्दी, ममता के होर्डिंग्स से ढक दी PM मोदी की तस्वीर

punjabkesari.in Saturday, Feb 02, 2019 - 01:26 PM (IST)

नेशनल डेस्क: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने ममता बनर्जी के नेतृत्व वाले पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर में आज चुनावी बिगुल फूंका। वहीं पीएम की रैली से पहले भाजपा और सत्ताधारी टीएमसी के बीच पोस्टर वॉर देखने को मिली। दरअसल पीएम के पोस्टरों को मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की होर्डिंग्स से ढक दिया गया​ जिसे लेकर विवाद पैदा हो गया। 
PunjabKesari

बीजेपी सांसद बाबुल सुप्रीयो ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी की यात्रा से पहले उनके पोस्टरों को दुर्गापुर में फाड़ दिया गया है और इसकी जगह पर ममता बनर्जी के पोस्टर ऊपर चिपकाए जा रहे हैं।  यही नहीं टीएमसी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ्र मारपीट भी की जिसमें कुछ लोग घायल हो गए। 

PunjabKesari
इस घटना के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ममता सरकार और पुलिस के खिलाफ की नारेबाजी की और धरने पर बैठ गए। वहीं भारतीय जनता पार्टी के राहुल सिन्हा ने बताया कि इससे यह साबित होता है कि पश्चिम बंगाल में लोकतंत्र नाम की कोई चीज नहीं है। उन्होंने कहा कि इसे लेकर पुलिस में मामला भी दर्ज कर दिया गया है। बता दें कि सभी की निगाहें पीएम मोदी के इस समारोह पर टिकी हुई है क्योंकि बजट के बाद और आम चुनाव से पहले यह महत्वपूर्ण सार्वजनिक समारोह होगा। विपक्ष पर कड़े प्रहार की संभावना को देखते हुए राजनीतिक विश्लेषक भी इस पर नजर गड़ाये हुए हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News