Bhabanipur Bypoll: अगर मैं नहीं जीती चुनाव तो कोई और बन जाएगा बंगाल का CM- ममता बैनर्जी

punjabkesari.in Thursday, Sep 23, 2021 - 10:29 AM (IST)

कोलकाता- तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने चुनावी बैठक में कहा कि अगर मैं नहीं जीती तो कोई और बंगाल का CM बन जाएगा।  दरअसल, बुधवार को ममता बनर्जी ने कहा कि अगर वह 30 सितंबर को होने वाले भवानीपुर विधानसभा उपचुनाव  में जीत हासिल नहीं करती हैं तो उनकी पार्टी का कोई और व्यक्ति पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री बन जाएगा।


आपका एक-एक वोट कीमती है-
इस दौरान ममता ने  कहा कि बारिश होने पर भी अपना वोट जरूर दें। आपका एक-एक वोट कीमती है,अगर मुझे एक भी वोट कम पड़ा तो इसका परिणाम मुझे भुगतना पड़ेगा। ममता बनर्जी ने कहा कि आत्मसंतुष्ट होकर मत बैठो और ये मत मान लो कि मेरी जीत पक्की है, यदि आप मुझे मुख्यमंत्री के रूप में देखना चाहते हैं तो आपको मुझे वोट देना होगा, हर वोट महत्वपूर्ण है।


अगर मैं नहीं जीतती हूं तो कोई और मुख्यमंत्री बन जाएगा
दक्षिण कोलकाता के एकबालपुर इलाके में अपनी पहली चुनावी बैठक में ममता ने कहा कि अगर मैं नहीं जीतती हूं तो कोई और मुख्यमंत्री बन जाएगा क्योंकि हम बहुमत में हैं। हिंदी और बंगाली में बोलते हुए बनर्जी ने कहा कि मैंने नंदीग्राम से चुनाव लड़ा था लेकिन मुझे वहां पर हराने की साजिश रची गई। ये मामला अब सुप्रीम कोर्ट में है। भारत के संविधान के मुताबिक मुझे मुख्‍यमंत्री बने रहना है तो भवानीपुर विधानसभा सीट से मुझे जीत हासिल करनी होगी।   


 नरेंद्र मोदी जी, भारत को तालिबान नहीं बनाने देंगे
जानकारी के लिए बता दें कि पिछले दो विधानसभा चुनावों के नतीजों को देखें तो हिंदू बाहुल्‍य भवानीपुर में बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा है। इस निर्वाचन क्षेत्र में कुल मतदाताओं का लगभग 20% मुसलमान हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी, अमित शाह जी, हम आपको भारत को तालिबान के जैसा नहीं बनाने देंगे, भारत एक रहेगा। गांधीजी, नेताजी, विवेकानंद, सरदार वल्लभभाई पटेल, गुरुनानक जी, गौतम बुद्ध, महावीर सभी के अनुयायी इस देश में साथ रहेंगे. हम किसी को भी भारत का बंटवारा नहीं करने देंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News