हाथरस हादसे पर मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने जताया दुख, अब तक 121 लोगों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 11:52 AM (IST)

नेशनल डेस्क: उत्तर प्रदेश के हाथरस में मंगलवार को एक 'सत्संग' के दौरान हुई घातक भगदड़ में अब तक 121 लोगों की जान चली गई। भगदड़ दोपहर करीब साढ़े तीन बजे मची। एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, कार्यक्रम स्थल पर कम से कम 10,000 लोग थे और जब बाबा जा रहे थे, तो उनमें से कई लोग उनके पैर छूने के लिए दौड़ पड़े। इसी वजह से ये बड़ा हादसा हो गया। वहीं, अब इस घटना पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे और राहुल गांधी ने दुख जताया है।


सरकार से आग्रह है कि घायलों के उपचार में कोई कमी न रखें: मल्लिकार्जुन खड़गे
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने हाथरस हादसे को लेकर कहा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस के सत्संग में भगदड़ मच जाने से कई श्रद्धालुओं की मृत्यु की खबर बेहद पीड़ादायक है। हादसे के दृश्य अत्यंत हृदयविदारक हैं। शोकाकुल परिवारों के प्रति हम गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हैं। सरकार एवं प्रशासन से आग्रह करते हैं कि घायलों के उपचार में कोई कमी न रखें व पीड़ितों को त्वरित मुआवज़ा उपलब्ध कराया जाए। विपक्षी दलों के कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि हादसे में पीड़ित लोगों को हर संभव मदद पहुंचाएं।

PunjabKesari

PunjabKesari

'INDIA के सभी कार्यकर्ता राहत और बचाव में अपना सहयोग प्रदान करें...'
राहुल गांधी ने हाथरस हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान मची भगदड़ से कई श्रद्धालुओं की मृत्यु का समाचार अत्यंत पीड़ादायक है। सभी शोकाकुल परिजनों को अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की आशा करता हूं। सरकार और प्रशासन से अनुरोध है कि घायलों को हर संभव उपचार एवं पीड़ित परिवारों को राहत उपलब्ध कराएं। INDIA के सभी कार्यकर्ताओं से अनुरोध है कि राहत और बचाव में अपना सहयोग प्रदान करें।  

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Harman Kaur

Related News