पिता के निधन के बाद पहली बार मुस्कुराती हुई नजर आई मलाइका अरोड़ा, सज-धजकर इस इंवेट में हुई शामिल

punjabkesari.in Saturday, Oct 05, 2024 - 02:56 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मलाइका अरोड़ा के लिए पिछले कुछ हफ्ते बेहद कठिन रहे हैं। 11 सितंबर को उनके पिता अनिल मेहता ने बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी, जिसके बाद से मलाइका काफी दुख में थीं। लेकिन अब, पिता के निधन के 23 दिन बाद मलाइका अरोड़ा एक नवरात्रि इवेंट में मुस्कुराती नजर आईं, जिससे यह संकेत मिलता है कि वह धीरे-धीरे अपने गम से उबर रही हैं और जीवन में वापस लौट रही हैं।

सज-धजकर नवरात्रि इवेंट में पहुंचीं
मलाइका अरोड़ा का हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने सफेद रंग का लहंगा और ज्वेलरी पहनी है। इस वीडियो में वह नवरात्रि से जुड़ी एक खास पूजा में भाग लेती नजर आईं, जो कल्यानारामन फैमिली की ओर से आयोजित की गई थी। मलाइका इस दौरान बेहद सुंदर लग रही थीं और मीडिया के सामने मुस्कुराते हुए पोज भी दिए। इस इवेंट में मलाइका के अलावा कई अन्य सेलेब्रिटी भी शामिल हुए थे।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

फैंस ने दिए मिले-जुले रिएक्शन
मलाइका का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी। कुछ ने मलाइका की सुंदरता की तारीफ की, तो कुछ ने उनके पिता के निधन के इतने जल्द बाद इवेंट में शामिल होने पर सवाल उठाए। एक यूजर ने लिखा, "पिता के निधन का शोक कम से कम एक महीने तो मना लेते, मलाइका मैम।" दूसरे ने कहा, "हमेशा की तरह बेहद खूबसूरत लग रही हो।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News