पुलवामा हमले पर महबूबा मुफ्ती का शर्मनाक बयान- जो बदला चाहते हैं वो अनपढ़-गवार

punjabkesari.in Wednesday, Feb 20, 2019 - 04:38 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने एक बार फिर पाकिस्तान की वकालत की है। उन्होंने बुधवार को कहा कि पुलवामा हमले पर पाक की कोई गलती नहीं है। इसके साथ ही महबूबा ने कहा कि जो हमले का बदला चाहते हैं वो अपनढ़ और गवार हैं। 
PunjabKesari

पीडीपी अध्यक्ष ने पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि ऐसे समय में केवल अनपढ़ लोग ही युद्ध के बारे में बात कर सकते हैं। दोनों देश परमाणु शक्ति संपन्न हैं और जब उनके पास बातचीत का विकल्प है, तो मुझे नहीं लगता कि युद्ध का कोई सवाल उठता है। 

PunjabKesari

वहीं इससे पहले पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की वकालत करते हुए कहा था कि उन्हे एक और मौका दिया जाना चाहिए। उन्होंने कहा था कि इमरान खान ने हाल ही में पाकिस्तान की कमान संभाली है, उनकी कथनी और करनी में फर्क दिखता है। 

PunjabKesari

बता दें कि 14 फरवरी को हुए हमले में अपने 40 वीर सपूतों को खोने के बाद भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ आक्रामक रुख अपना लिया है। भारत ने सबसे पहले पाकिस्तान से मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा छीना। इसके बाद जी-20 देशों से बात कर पाकिस्तान को अलग-थलग करने की रणनीति पर काम शुरू कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News