महाराष्ट्र: ट्रक चालक ने पहले बस को मारी टक्कर, फिर पैदल यात्रियों को कुचला, एक की मौत-पांच घायल

punjabkesari.in Wednesday, May 22, 2024 - 05:51 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के गोंदिया जिले में बुधवार को लोगों से बचकर दुर्घटनास्थल से भाग रहे एक ट्रक चालक ने कई व्यक्तियों को कुचल दिया। इसके कारण ट्रक पुलिस जीप से टकरा गया, जिससे 23 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई और एक पुलिस निरीक्षक सहित पांच लोग घायल हो गए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।

अधिकारी ने बताया कि दोपहर करीब 12.30 बजे रानी अवंती बाई चौक के पास एक ट्रक ने महाराष्ट्र राज्य सड़क परिवहन निगम (एमएसआरटीसी) की बस को टक्कर मारी थी, जिसके तुरंत बाद ही यह घटना हुई। अधिकारी ने बताया कि स्थानीय लोगों के हमले के डर से 42 वर्षीय ट्रक चालक सत्यमशिव रेखलाल नरवाडे मौके से भाग गया था। उन्होंने बताया कि रिंग रोड पर रेलवे क्रॉसिंग के पास उसने पैदल जा रहे चार लोगों को कुचल दिया, जिसमें एक की मौत हो गई और तीन घायल हो गए।

इसके बाद ट्रक एक पुलिस जीप से टकरा गया, जिससे एक वरिष्ठ निरीक्षक, एक पुलिस चालक और दोपहिया वाहन चालक घायल हो गया। पुलिस ने मृतक की पहचान चंद्रपुर निवासी साहिल बब्बन कुलमेथे के रूप में की है। उन्होंने बताया कि पुलिस निरीक्षक और पुलिस चालक को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उनकी हालत स्थिर है। अधिकारी ने बताया कि अन्य तीन लोगों को मामूली चोटें आईं और उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की आवश्यकता नहीं पड़ी। उन्होंने बताया कि ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News