Maharashtra: ठाणे में फिर दिखा तेज रफ्तार का कहर, मर्सिडीज ने युवक को कुचला, मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 21, 2024 - 11:11 PM (IST)

ठाणेः महाराष्ट्र के ठाणे से हिट एंड रन का मामला सामने आ रहा है। यहां एक तेज रफ्तार मर्सिडीज कार ने 21 साल के युवक को कुचल दिया है। इस दर्दनाक हादसे में युवक की मौत हो गई है। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और कार को जब्त कर लिया है। बताया जा रहा है कि हादसे के बाद आरोपी ड्राइवर मौके से फरार है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। यह घटना 20 अक्टूबर की देर रात की है। पुलिस के अनुसार, यह घटना उस समय हुई जब दर्शन हेगड़े खाना खरीदकर घर लौट रहे थे। कथित तौर पर नासिक हाईवे की ओर जा रही मर्सिडीज ने उन्हें टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गई।

अधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं और ड्राइवर की पहचान करने के लिए इलाके से सीसीटीवी फुटेज की खंगाल रहे हैं। हालांकि, घटना के समय आसपास के कई सीसीटीवी कैमरे कथित तौर पर काम नहीं कर रहे थे। यह दुर्घटना महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के ठाणे स्थित आवास के पास हुई।

हाल ही में महाराष्ट्र के हाई-एंड इलाकों में ऐसी ही घटनाएं सामने आई हैं, जहां लग्जरी कारें हिट-एंड-रन के मामलों में शामिल रही हैं। इस साल मई में पुणे में एक दंपत्ति की मौत एक पोर्शे कार की चपेट में आने से हो गई थी। इस कार को शहर के एक प्रसिद्ध बिल्डर का बेटा 17 वर्षीय लड़का चला रहा था। एक अन्य मामले में मुंबई में एक महिला की मौत एक बीएमडब्ल्यू कार की चपेट में आने से हो गई थी। कार कथित तौर पर शिवसेना नेता के बेटे 24 वर्षीय मिहिर शाह चला रहे थे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News