महाराष्ट्र: पुणे में एक हफ्ते का मिनी लॉकडाउन, होटल-सिनेमा और लोकल बस सेवा बंद

punjabkesari.in Friday, Apr 02, 2021 - 02:54 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भारत में कोरोना वायरस का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है। कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई राज्यों ने सख्त फैसले लेने शुरू कर दिए हैं। महाराष्ट्र के पुणे में अगले सात दिन के लिए कड़े निर्देश जारी किए गए हैं। पुणे में 7 दिन के लिए होटल, सिनेमा और रेस्त्रां बंद रहेंगे। वहीं लोकल बस सेवा भी अगले सात दिन के लिए बंद कर दिया गया। यह नए आदेश शनिवार (3 अप्रैल) से लागू होंगे। इसके अलावा शाम 6 बजे से सुबह 6 बजे तक नाइट कर्फ्यू होगा।

PunjabKesari

प्रशासन ने नई नियम जारी करते हुए कहा कि जिले के सभी बार, होटल, रेस्तरां, सिनेमा हॉल, थियेटर, पब्लिक प्लेस को 7 दिन के लिए बंद किया गया है। सिर्फ होम डिलीवरी की अनुमति है। किसी भी तरह के पब्लिक फंक्शन की भी इस दौरान इजाजत नहीं होगी। किसी के अंतिम संस्कार पर 20 लोग और शादी कार्यक्रम में सिर्फ 50 लोग शामिल हो पाएंगे।

PunjabKesari

छत्तीसगढ़ के दुर्ग में भी सख्ती लागू
कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए छत्तीसगढ़ के दुर्ग में पूर्ण लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। छत्तीसगढ़ के अलावा महाराष्ट्र के पुणे में नाइट कर्फ्यू लगा दिया गया है और पब्लिक प्लेस को बंद करने का निर्णय लिया गया है। जिले में अब 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक पूरी तरह से लॉकडाउन लागू रहेगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News