चालक के गलत निर्णय की वजह से हुई थी मेटे के साथ दुर्घटना: फडणवीस

punjabkesari.in Monday, Aug 22, 2022 - 02:36 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने पूर्व विधान पार्षद विनायक मेटे की मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर एक कार हादसे में मौत होने के कुछ दिनों बाद सोमवार को कहा कि यह हादसा वाहन चालक के ‘‘पूरी तरह से गलत निर्णय'' के कारण हुआ। 

शिव संग्राम पार्टी के 52 वर्षीय नेता मेटे की 14 अगस्त को रायगढ़ जिले में मडप सुरंग के समीप एक्सप्रेसवे पर उस समय मौत हो गई थी जब मुंबई की तरफ जा रही उनकी कार ने एक ट्रक को टक्कर मार दी थी। वह अपने गृह जिले बीड से मुंबई में मराठा कोटा के संबंध में राज्य सरकार द्वारा बुलायी एक बैठक में शामिल होने जा रहे थे। 

फडणवीस ने सोमवार को हादसे में मेटे की मौत पर कांग्रेस विधायक वर्षा गायकवाड़ द्वारा पेश किए गए ध्यानाकर्षण प्रस्ताव पर जवाब दिया। उन्होंने कहा, ‘‘चालक ने लेन बदल ली और बायीं ओर से लेन के बीच में ही एक अन्य भारी वाहन से आगे निकलने की कोशिश की। बायीं लेन में पहले ही एक और भारी वाहन चल रहा था तथा उससे आगे निकलने की कोई जगह नहीं थी। यह चालक का पूरी तरह से गलत निर्णय था।'' राज्य के गृह मंत्री ने कहा, ‘‘मेटे कार में पीछे की सीट पर बैठे थे और हादसे का असर उस ओर ही पड़ा। चालक की तरफ इसका असर नहीं पड़ा और न ही उस तरफ से वाहन को नुकसान पहुंचा।'' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil dev

Recommended News

Related News