दाऊद की पत्नी का भारत में है लगातार संपर्क, इन लोगों को करती है फोन....अंडरवर्ल्ड डॉन के भांजे का खुलासा

punjabkesari.in Wednesday, May 25, 2022 - 05:35 PM (IST)

मुंबई: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक के मनी लांडरिंग मामले की जांच के दौरान प्रवर्तन निदेशालय (ED) को एक गवाह और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के भांजे अलीशाह पारकर ने बताया कि दाऊद पाकिस्तान के कराची में रहता है एवं उसकी पत्नी कभी-कभी भारत में अपने रिश्तेदारों से संपर्क करती है।        

ED से जुड़े इस मामले में अलीशाह पारकर एक गवाह होने के साथ साथ दाऊद इब्राहिम के भांजों में से एक है। उसने ईडी को बताया कि उसका परिवार और वह दाऊद इब्राहिम के संपर्क में नहीं है। उसने कहा कि दाऊद की पत्नी महजबीन त्योहारों के दौरान उसकी पत्नी और बहनों से संपर्क करती है। पारकर ने कहा कि दाऊद इब्राहिम मेरे मामा हैं और वह 1986 तक दक्षिण मुंबई के नागपाड़ा इलाके में डंबरवाला इमारत की चौथी मंजिल पर रहते थे। मैंने विभिन्न स्रोतों और रिश्तेदारों से सुना है कि दाऊद इब्राहिम कराची में है। पारकर ने कहा कि कभी-कभी, ईद, दीवाली और अन्य उत्सव के अवसरों पर, महजबीन दाऊद इब्राहिम- मेरी चाची व मेरे मामा, मेरी पत्नी आयशा तथा मेरी बहनों से संपर्क करती हैं।        

एक अन्य गवाह खालिद शेख ने कहा कि उसे बताया गया था कि दाऊद उसके भाई-बहनों को हर महीने 10 लाख रुपये भेजेगा। उसने कहा कि दाऊद के छोटे भाई इकबाल कडकर ने मुझे इस बारे में बताया था। मामले के दो गवाहों में शामिल अलीशाह पारकर और शेख के बयान ईडी द्वारा मलिक के खिलाफ दायर आरोपपत्र का हिस्सा हैं। हसीना पारकर के बेटे अलीशाह द्वारा किए गए खुलासे पर प्रतिक्रिया देते हुए महाराष्ट्र के गृह मंत्री दिलीप वालसे पाटिल ने कहा कि केंद्र सरकार को इस पर कारर्वाई करनी चाहिए। पाटिल ने कहा कि केंद्र सरकार को इस पर कारर्वाई करनी चाहिए। अभी तक लोकेशन का पता नहीं था लेकिन अब लोकेशन साफ है? तो केंद्र सरकार को इसे गंभीरता से लेना चाहिए और कारर्वाई करनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Recommended News

Related News