महाराष्ट्र: NCP ने कांग्रेस पर फोड़ा ठीकरा, अजीत पवार बोले- हमारी तरफ से कोई देरी नहीं

punjabkesari.in Tuesday, Nov 12, 2019 - 10:49 AM (IST)

महाराष्ट्रः महाराष्ट्र में कुर्सी को लेकर चल रही सियासी जंग के बीच नया मोड़ आया है। भाजपा से गठबंधन किनारा करने वाली शिवसेना महाराष्ट्र में सरकार बनाने से चूक गई क्योंकि वह सोमवार को राज्यपाल के दिए तय समय सीमा से पहले कांग्रेस और राकांपा का समर्थन पत्र हासिल नहीं कर सकी। वहीं राज्यपाल ने अब एनसीपी को सरकार बनाने का न्यौता दिया है और एनसीपी को 24 घंटे में अपना दावा पेश करना होगा। इसी बीच एनसीपी नेता अजित पवार ने कहा कि कल हमने पूरा दिन कांग्रेस के समर्थन पत्र का इंतजार किया क्योंकि कांग्रेस के बिना हमारे समर्थन का कोई मतलब नहीं है।

PunjabKesari

अजित पवार ने ये भी कहा कि स्थायी सरकार देने के लिए कांग्रेस को आना चाहिए। अजित ने ये भी स्पष्ट किया कि हमारी तरफ से कोई देरी नहीं हुई है। पवार ने कहा कि हम कांग्रेस से बात करेंगे और राज्यपाल से ज्यादा वक्त मांगने की कोशिश करेंगे। हम अकेले फैसला नहीं लेंगे क्योंकि राज्य में चुनाव हमने कांग्रेस के साथ मिलकर लड़ा है।

PunjabKesari

वहीं एनसीपी के मुखिया शरद पवार से जब पूछा गया कि क्या कांग्रेस की तरफ से देर हो रही है तो उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस से बात करूंगा। वहीं अगर आज रात तक कांग्रेस ने कोई जवाब नहीं दिया तो महाराष्ट्र में राष्ट्रपति शासन लगने के आसार हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Seema Sharma

Recommended News

Related News