महाराष्ट्रः कोल्हापुर में हुए सड़क हादसे में 4 मजदूरों की मौत, 8 घायल

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2024 - 03:28 AM (IST)

कोल्हापुरः महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के हातकणंगले तहसील में बेंगलुरु राष्ट्रीय राजमार्ग पर रविवार देर रात हुई एक दुर्घटना में चार मजदूरों की मौत हो गई, जबकि दो महिलाओं सहित आठ अन्य लोग घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर है। 

पुलिस के अनुसार, रियाज कंस्ट्रक्शन के समीप 12 मजदूरों का एक दल वाथर ब्रिज के पास एक सर्विस रोड पर एक इमारत के स्लैब में कंक्रीट मिक्सर मशीन को जोड़ने का काम कर था। पुणे की ओर जा रही तेज रफ्तार की एक ट्रक ने सभी मजदूरों को जोरदार टक्कर मार दी। 

इस घटना में एक मजदूर की घटनास्थल पर ही मौत हो गई जबकि दो महिलाओं समेत अन्य मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें प्रमिला राजे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां इलाज के दौरान तीन और मजदूरों की मौत हो गई, जबकि दो अन्य की हालत गंभीर है। मृतकों में से तीन की पहचान इमाम मुनव्वर (50), विकास वड्ड (32) और सचिन धनवाड़े (40) के रुप में की गई है, ये सभी कोल्हापुर जिले के हातकणंगले तहसील के भडोले गांव के निवासी हैं। 

घायल मजदूरों में कुमार तुकाराम अवघड़े (42), भास्कर दादू धनवड़े (60), सविता लक्ष्मण राठौड़ (17), ऐश्वर्या लक्ष्मण राठौड़ (15), लक्ष्मण मनोहर राठौड़ (42), सुनील कांबले और सचिन पांडुरंग भट्ट (30) शामिल हैं, सभी भडोले गांव के निवासी हैं जबकि एक घायल मजदूर बिहार का है जिसकी अभी तक पहचान नहीं हो पाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Recommended News

Related News