महाराष्ट्रः जिम में एक्सरसाइज करते हुए अचानक जमीन पर गिरा बुजुर्ग...और मौके पर ही मौत

punjabkesari.in Thursday, Jan 19, 2023 - 12:29 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आपने कई लोगों के मुंह से सुना होगा कि वे चाहते हैं कि ऐसे ही हंसते-गाते और चलते-फिरते ही भगवान हमें इस दुनिया से उठा लें। भले ही वो यह बात अनजाने में कहते हो लेकिन आजकल लोगों को जैसे मौत आ रही है उसे सुनकर हर कोई शॉक्ड है। किसी की चलते-फिरते, नाचते-गाते या जिम में एक्सरसाइज करते हुए जान जा रही है। एक ऐसा ही मामला सामने आया महाराष्ट्र के पालघर के वसई में, जहां जिम में एक्सरसाइज करते हुए एक बुजुर्ग की मौत हो गई।

 

जानकारी के मुताबिक प्रह्लाद निकम (67) अपने डेली रुटीन के तहत जिम में एक्सरसाइज कर रहे थे, तभी अचानक वे जमीन पर गिर पड़े और उनकी मौत हो गई। घटना बुधवार की शाम 7 बजे की है। सूचना तुरंत पुलिस को दी गई और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर प्रह्लाद को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

 

पुलिस ने बताया कि प्रल्हाद निकम की मौत के कारणों का अभी तक पता नहीं चल सका है। उनके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। बता दें कि इससे पहले उत्तर प्रदेश के लखनऊ में जिम में वर्कआउट करते समय डॉक्टर की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। वह नीचे गिरे और उनकी मौत हो गई। पूरी घटना जिम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News