लोकतंत्र का महापर्वः आज थमेगा दूसरे चरण का रण (पढ़ें 16 अप्रैल की खास खबरें)

punjabkesari.in Tuesday, Apr 16, 2019 - 05:23 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण का चुनाव प्रचार आज शाम पांच बजे थम जाएगा। दूसरे चरण में 13 राज्यों की 97 सीटों पर मतदान होना है। आज सभी सियासी दल दूसरे चरण में अपनी-अपनी ताकत लगाएंगे। बता दें कि दूसरे चरण के लिए 18 अप्रैल को मतदान होगा।
PunjabKesari
दो राज्यों के दौरे पर पीएम मोदी
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ में दो जनसभाओं को संबोधित करेंगे। वह सुबह कोरबा के इंदिरा स्टेडियम में सुबह 11 बजे एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगे। इसके बाद पीएम भाटापारा के सुमाभाटा में दोपहर डेढ़ बजे जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके अलावा पीएम मोदी का आज ओड़िशा की राजधानी भुवनेश्वर में रोड शो भी है।
PunjabKesari
राजनाथ सिंह आज लखनऊ से करेंगे नामांकन
केंद्रीय गृह मंत्री और भाजपा के उम्मीदवार राजनाथ सिंह आज लखनऊ से नामांकन दाखिल करेंगे। इससे पहले वह एक जनसभा को संबोधित करेंगे। सिंह अटलबिहारी वाजपेयी की विरासत को आगे बढ़ा रहे हैं। वह मौजूदा समय में लखनऊ से सांसद हैं। बता दें कि लखनऊ सीट पर छठवें चरण में चुनाव होना है।
PunjabKesari
प्रियंका गांधी आज अमेठी में
कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी आज अमेठी दौरे पर रहेंगी। वह यहां अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के समर्थन में जनसंपर्क अभियान चलाएंगी। बता दें कि राहुल को यहां से भाजपा उम्मीदवार स्मृति ईरानी कड़ी टक्कर दे रही हैं। राहुल अमेठी के अलावा केरल की वाडनाड सीट से भी चुनाव लड़ रहे हैं।
PunjabKesari
करतारपुर कॉरिडोर पर भारत-पाक के बीच बैठक आज
पाकिस्तान ने सोमवार को कहा कि करतारपुर में गुरुद्वारा दरबार साहिब को गुरदासपुर स्थित डेरा बाबा नानक तीर्थस्थल से जोड़ने वाले कॉरिडोर के तौर-तरीकों पर चर्चा करने के लिए वह आज भारत के साथ एक बैठक करेगा। करतारपुर पाकिस्तान में है, जहां सिख धर्म के संस्थापक गुरु नानक ने अपने जीवन के अंतिम साल बिताए।
PunjabKesari
खेल
किंग्स इलेवन पंजाब बनाम राजस्थान रॉयल्स
PunjabKesari
फुटबॉल : ला लीग फुटबॉल टूर्नामैंट-2018/19
बास्केटबॉल : एन.बी.ए. बास्केटबॉल लीग-2018/19
टैनिस : मोंटे कार्लो मास्टर्स टैनिस टूर्नामैंट-2019


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News