दाऊद के सरेंडर करने की बात पर निकम का जवाब: भिखारियों के पास कोई नहीं होती चॉइस

punjabkesari.in Tuesday, Mar 06, 2018 - 07:28 PM (IST)

नेशनल डेस्क: अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के वकील श्याम केसवानी द्वारा दाऊद के सरेंडर करने की इच्छा व्यक्त करने का मामला एक बार फिर सुर्खियों में हैं। देश के जाने माने वरिष्ठ वकील उज्ज्वल निकम ने इस बयान पर निशाना साधा है। वकील के कथित दावे पर सवाल खड़े करते हुए निकम ने इसे बकवास बताया है। इसके अलावा निकम ने एजेंसियों को वकील के बयान की जांच करने की सलाह भी दी है। दरअसल दाऊद इब्राहिम के वकील ने दाऊद के हवाले से उसके सरेंडर करने की इच्छा जाहिर की थी। अपने बयान में दाऊद के वकील ने कहा था कि दाऊद भारत आना चाहता है लेकिन उसकी शर्त यह है कि उसे मुंबई की आर्थर रोड जेल में रखा जाए।
PunjabKesari
'मामले की जांच करें भारतीय एजेंसियां' 
इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए वरिष्ठ वकील उज्ज्वल निकम ने कहा, 'यह दाऊद की पुरानी स्टाइल है, भिखारियों के पास कोई चॉइस नहीं होती।' निकम ने कहा, 'यह बकवास है, उसके वकील को किसने बताया कि वह सरेंडर करना चाहता है, अगर वह दाऊद के संपर्क में है तो हमारी एजेंसियों को इसकी जांच करनी चाहिए।'
PunjabKesari
पहले भी की थी सरेंडर की बात 
दाऊद के वकील श्याम केसवानी ने पहले भी इस बात का दावा किया था कि दाऊद इब्राहिम ने भारत सरकार के समक्ष सरेंडर करने की इच्छा जाहिर की थी। लेकिन इसे सरकार द्वारा नहीं माना गया। इस दौरान वकील ने यह कहा था कि छोटा राजन की तरह दाऊद भी कुछ शर्तों के आधार पर भारत आने को तैयार था लेकिन भारतीय एजेंसियों ने उसकी बात मानने से इनकार कर दिया। गौरतलब है कि 1993 के मुंबई सीरियल ब्लास्ट के आरोपी दाऊद इब्राहिम का नाम हिन्दुस्तान के मोस्ट वांटेड आतंकियों की लिस्ट में शुमार है और केंद्र में एनडीए की सरकार बनने के बाद भारतीय एजेंसियों द्वारा उसकी कई संपत्तियों को सीज भी किया जा चुका है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Related News