Madhya Pradesh: इटारसी में ट्रेन हादसा, समर स्पेशल ट्रेन की दो बोगी पटरी से उतरीं

punjabkesari.in Monday, Aug 12, 2024 - 10:10 PM (IST)

भोपालः मध्य प्रदेश के इटारसी में ट्रेन हादसा होने की खबर सामने आ रही है। जानकारी के मुताबिक, इटारसी में समर स्पेशल ट्रेन की दो बोगियां पटरी से उतर गईं हैं। सूचना मिलते ही राहत और बचाव कार्य की टीमें मौके पर रवाना हो गई हैं। रानी कमलापति से चलकर इटारसी होते हुए सहरसा जा रही स्पेशल ट्रेन पटरी से उतर गई। हादसा करीब शाम 6.30 बजे हुआ।

मैसूर से रानी कमलापति की ओर जा रही थी ट्रेन
दरअसल, सोमवरा को मैसूर से रानी कमलापति की ओर चलने वाली समर स्पेशल ट्रेन इटारसी रेलवे जंक्शन पहुंच रही थी। ट्रेन स्टेशन पर पहुंचने वाली थी, तभी प्लेटफॉर्म 2 पर पहुंचने से पहले ही ट्रेन के दो एसी कोच बी1 और बी2 पटरी से उतर गए। वहीं हादसे के बाद यात्री काफी परेशान हो गए और मौके पर चींख पुकार मच गई। किसी तरह से यात्री काफी डर के माहौल में चिल्लाते हुए ट्रेन से नीचे उतरे। वहीं हादसे के बाद मौके पर काफी भीड़ भी इकट्ठा हो गई।

प्लेटफॉर्म नंबर दो और तीन का रेलवे ट्रैक बाधित
घटना की सूचना मिलते ही रेलवे के अधिकारी मौके पर पहुंचे। अधिकारियों के द्वारा हादसे की जानकारी ली जा रही है। साथ ही रेलवे ट्रैक से उतरे ट्रेन की दोनों बोगियों को फिर से पटरी पर लाने का प्रयास किया जा रहा है। फिलहाल अधिकारियों ने बताया कि हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं मिली है। वहीं ट्रेन की बोगियों के बेपटरी हो जाने की वजह से स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर दो और प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर रेलवे ट्रैक बाधित हो गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Yaspal

Related News