निकाह के 14 साल बाद 7 बच्चों के पिता ने बीच रास्ते में पत्नी को दिया तीन तलाक

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 11:33 AM (IST)

श्योपुर: मध्यप्रदेश के श्योपुर जिले में सात बच्चों के पिता द्वारा बाजार में मामूली से विवाद पर अपनी पत्नी को शादी के 14 साल बाद तीन बार तलाक बोलकर उससे संबंध विच्छेद करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने पीड़ित महिला की गुहार पर आरोपी व उसके परिजन पर विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है। 


पुलिस में दर्ज कराई गई शिकायत
कोतवाली पुलिस सूत्रों के मुताबिक स्थानीय बालापुरा निवासी इरफान खान ने मंगलवार को अपनी पत्नी लीरजबीन को बीच बाजार में विवाद होने पर रास्ते में ही तीन बार तलाक बोलकर उससे संबंध विच्छेद कर लिया। महिला ने इसके बाद कोतवाली पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई। 

14 साल पहले हुआ था निकाह
सूत्रों ने शिकायती आवेदन के हवाले से बताया कि लीरजबीन का निकाह इरफान से 14 साल पहले हुआ था। दोनों के सात बच्चे हैं। आरोप है कि इरफान ने रमजान माह में अपनी पत्नी से कई बार मारपीट की थी। महिला का ये भी आरोप है कि उसे कई दिन से उसके पति व ससुराल पक्ष के लोग लगातार परेशान कर रहे थे। पुलिस ने महिला की रिपोर्ट पर पति इमरान, ससुर अल्लाद्दीन, सास सायरा बानो और ननद मेहरून बानो के खिलाफ मुस्लिम माहिला विवाह सरंक्षण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Anil dev

Recommended News

Related News