अंडर गारमेंट्स को भगवान के साथ जोड़ने पर बुरी फंसी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी,  FIR दर्ज अब पुलिस करेगी पुछताछ

punjabkesari.in Friday, Jan 28, 2022 - 09:17 AM (IST)

भोपाल: मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक्ट्रेस श्वेता तिवारी द्वारा दिए गए अपने अंडर गारमेंट्स और भगवान को लेकर  विवादित बयान के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ गई है।  दरअसल, श्वेता तिवारी के खिलाफ श्यामला हिल्स थाने में FIR दर्ज हो गई है।
 

इशसे पहले  प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने श्वेता तिवारी के बयान को सुनने के बाद आपत्ति जताते हुए भोपाल पुलिस कमिश्नर को 24 घंटे के अंदर पूरे मामले पर रिपोर्ट देने को कहा था। गृह मंत्री मिश्रा के निर्देश के बाद पुलिस ने बयान सुना और तय किया कि श्वेता का बयान धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने वाला है 
 

दरअसल, बता दें कि टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने भोपाल में मीडिया के सामने कहा था- मेरी ब्रा का साइज भगवान ले रहे हैं। इस मामले को लेकर हिंदू संगठन भी विरोध पर उतर आए हैं।  राजधानी में श्वेता तिवारी के पोस्टर जलाकर हिंदू संगठनों ने अपना विरोध जताया, इतना ही नहीं बीजेपी और कांग्रेस दोनों ने ही ऐतराज जताया था। कांग्रेस के पूर्व मंत्री पीसी शर्मा ने कहा था कि श्वेता तिवारी जैसी एक्ट्रेस को इस तरीके के बयान देने से बचना चाहिए और इस पूरे मामले में कार्रवाई होना चाहिए। पुलिस अब इस पूरे मामले को लेकर श्वेता तिवारी से पूछताछ करेगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anu Malhotra

Related News

Recommended News