LG के आरोपों पर AAP ने किया पलटवार, कहा- पीएम मोदी के निर्देशों पर उपराज्यपाल ने लिखा पत्र

punjabkesari.in Tuesday, Oct 04, 2022 - 03:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: महात्मा गांधी और पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर दिल्ली के उप राज्यपाल वी.के सक्सेना के आरोपों को लेकर आम आदमी पार्टी ने पलटवार किया है। पार्टी की ओर से बयान जारी कर कहा गया कि केजरीवाल पिछले कई वर्षों में हमेशा गांधी जयंती और लाल बहादुर शास्त्री जयंती कार्यक्रमों में शामिल हुए हैं। मुख्यमंत्री उस दिन गुजरात में थे और इसलिए वह कार्यक्रम में शामिल नहीं हो सके।

इसके साथ ही पार्टी ने दिल्ली के उपराज्यपाल पर पीएम मोदी के इशारे पर काम करने का भी आरोप लगाया है। आप पार्टी ने कहा कि उपराज्यपाल ने प्रधानमंत्री के निर्देश पर ये काम किया है। बता दें कि, दिल्ली के उप राज्यपाल वीके सक्सेना ने रविवार को राजघाट और विजय घाट पर केजरीवाल और दिल्ली के अन्य मंत्रियों की अनुपस्थिति को “अस्वीकार्य” करार दिया था। केजरीवाल को उपराज्यपाल ने पत्र लिखकर कहा कि राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू, उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, पीएम मोदी और भारत में विदेशी प्रतिनिधियों मौजूद थे, लेकिन दोनों स्मारकों में न तो मुख्यमंत्री और न ही उनका कोई मंत्री मौजूद था।

वहीं आप पार्टी का कहना है कि उपराज्यपाल ने इस पत्र को पीएम मोदी के निर्देशों पर लिखा है। आप ने इस पत्र के कारणों को समझाते हुए कहा कि दो दिन पहले अहमदाबाद में प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में खाली कुर्सियां थी। वहीं, सीएम केजरीवाल ने गुजरात के एक आदिवासी इलाके में एक विशाल रैली को संबोधित किया। ऐसे में पीएम मोदी गुस्से में हैं और पीएम के ही निर्देश पर उपराज्यपाल ने पत्र लिखा है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Recommended News

Related News