रील्स बनाने के चक्कर में गवाई जान... लड़की ने बैक गियर में दबा दिया एक्सलेटर, खाई में जा गिरी कार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 18, 2024 - 11:52 AM (IST)

नेशनल डेस्क: महाराष्ट्र की एक हैरान कर देने वाली घटना में, सोमवार को छत्रपति संभाजीनगर के सुलीभंजन इलाके में 23 साल की युवती की कार दुर्घटना में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार, श्वेता सुरवासे नाम की इस युवती ने गलती से रिवर्स गियर में एक्सलेटर दबा दिया, जिससे कार पीछे क्रैश बैरियर को तोड़ते हुए खाई में गिर गई।

खुटाबाद पुलिस स्टेशन के अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना दोपहर में हुई जब श्वेता अपने दोस्त शिवराज मुले के साथ वीडियो शूट कर रही थी। शिवराज मुले वीडियो शूट कर रहे थे और श्वेता कार चला रही थी। इसी दौरान श्वेता ने ड्राइविंग में अपना हाथ आजमाने की कोशिश की और गलती से रिवर्स गियर में एक्सलेटर दबा दिया। इससे कार पीछे की ओर तेजी से बढ़ी और क्रैश बैरियर को तोड़ते हुए घाटी में गिर गई।
 

महाराष्ट्र में 23 साल युवती की रील्स बनाने में जान चली गई। कार के रिवर्स गेयर में लेकर रील्स बना रही युवती ने क्लच की जगह एक्सलरेटर दबा दिया और कार सीधी खाई में जा गिरी। यह भीषण हादसा जिले के दौलताबाद इलाके के सुलीभंजन स्थित दत्त मंदिर के पास हुआ।#caraccident #reels #instagram pic.twitter.com/DXQtns4UDA

— Rahul Singh (@Rahulsrana007) June 18, 2024


घटना के बाद बचावकर्मियों को दुर्घटनास्थल तक पहुंचने में एक घंटे से ज्यादा का समय लग गया। युवती को तुरंत नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दुखद घटना ने लोगों को सावधानीपूर्वक ड्राइविंग और वीडियो बनाने के दौरान सतर्क रहने की महत्वपूर्ण याद दिलाई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mahima

Related News