एक्सिडेंट के बाद सड़क पर तड़पती रही लड़की, अस्पताल पहुंचाने की जगह VIDEO बनाते रहे लोग

punjabkesari.in Wednesday, May 29, 2019 - 01:47 PM (IST)

नोएडा: उसे बस ने टक्कर मारी वह घायल थी उसे अस्पताल पहुंचाने की जगह लोगों ने उसका वीडियो बनाया। यही नहीं किसी तरह वह अस्पताल पहुंचाई गई तो डाक्टरों ने पुलिस केस बता इलाज में देरी की, निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया तो मोटा बिल थमा दिया गया, जैसे-तैसे बिल दिया गया तो इलाज में बरती गई लापरवाही, जिसका नतीजा ये रहा है अब एक राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी का पैर काटा गया। अब ये खिलाड़ी एक अपाहिज बन गई है। ये वाक्या लॉरी के साथ हुआ है जो नोएडा में रहती है। 

मामले में नहीं हुई अभी तक किसी की गिरफ्तारी
बताया जाता है इस हादसे का शिकार हुई खिलाड़ी के मामले में पुलिस ने केस तो दर्ज किया लेकिन अभी तक मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं की गई। जानकारी के मुताबिक मूलरूप से कुशीनगर निवासी लॉरी (17) सेक्टर 10 में परिवार के साथ रहती है। वह सेक्टर 12 स्थित राजकीय इंटर कॉलेज में 12वीं की छात्रा है। साथ ही जूडो- कराटे में ब्लैक बेल्ट है। वह राष्ट्रीय और राज्य स्तर पर कई पुरस्कार जीत चुकी है। लॉरी पढ़ाई के साथ कई स्कूल, एनजीओ और नोएडा स्टेडियम में बच्चों को जूडो कराटे सिखाती है।

होनहार खिलाड़ी का भविष्य हुआ अंधकारमय
बहन विशू ने बताया कि उनकी बहन लॉरी बहुत होनहार है। वह जूडो-कराटे में राज्य और राष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में कई पुरस्कार जीत चुकी है। इस हादसे के बाद वह पूरी तरह टूट चुकी है। वह अपने कटे हुए पैर देखकर रोती रहती है। पूरा परिवार लॉरी के साथ हुए इस हादसे के बाद से सदमे में है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News