आजम खान पर आज फैसला लेंगे लोकसभा स्पीकर ओम बिरला (पढ़ें 29 जुलाई की खास खबरें)

punjabkesari.in Monday, Jul 29, 2019 - 05:49 AM (IST)

नई दिल्ली/जालंधर (वेब डेस्क): गुरुवार को लोकसभा में पीठासीन अधिकारी और भाजपा सांसद रमा देवी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी मामले में सपा सांसद आजम खान पर आज फैसला होगा। स्पीकर ओम बिड़ला उनके सामने बिना शर्त माफी मांगने का प्रस्ताव रखेंगे। सांसद खान अगर इसके लिए तैयार नहीं हुए तो उनके खिलाफ भावी कार्रवाई की रूपरेखा तैयार की जाएगी। गौरतलब है कि सभी दलों ने एक स्वर में खान के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।
PunjabKesari
कर्नाटक विधानसभा में आज बहुमत साबित करेंगे येदियुरप्पा
कर्नाटक विधानसभा में विश्वास मत से एक दिन पहले रविवार को मुख्मयंत्री बी एस येदियुरप्पा ने बहुमत साबित करने का विश्वास जताया। उन्होंने यह भी कहा कि पिछली कांग्रेस-जद(एस) गठबंधन सरकार द्वारा तैयार किये वित्त विधेयक को भी बिना किसी परिवर्तन के वह आज सदन में पेश करेंगे।
PunjabKesari
कठुआ मामले पर आज से सुनवाई शुरू
कठुआ के रसाना गांव के बहुचर्चित दुष्कर्म और हत्या मामले में नाबालिग आरोपी के खिलाफ मुकदमे की सुनवाई आज से शुरू हो जाएगी। किशोर न्याय बोर्ड ने 15 जुलाई को निर्धारित सुनवाई के दौरान 29 जुलाई की तारीख सुनवाई के लिए तय की थी।
PunjabKesari
आनंदीबेन पटेल आज लेंगी उत्तर प्रदेश के राज्यपाल की शपथ
उत्तर प्रदेश की मनोनीत राज्यपाल आनंदीबेन पटेल सोमवार 29 जुलाई को अपरान्ह साढ़े 12 बजे राजभवन के गांधी सभागार में 25वें राज्यपाल के रुप में पद की शपथ लेंगी।  राजभवन के प्रवक्ता ने रविवार को यहां बताया कि इलाहाबाद उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश न्यायमूर्ति गोविन्द माथुर आनंदीबेन पटेल को राज्यपाल के पद की शपथ दिलायेंगे।
PunjabKesari
लाल जी टंडन आज लेंगे मध्य प्रदेश के राज्यपाल की शपथ
मध्यप्रदेश के नवनियुक्त राज्यपाल लालजी टंडन आज यहां राजभवन में आयोजित गरिमामय समारोह में पद की शपथ ग्रहण करेंगे। आधिकारिक सूत्रों के अनुसार राज्य के कार्यकारी मुख्य न्यायाधीश आर एस झा श्री टंडन को सुबह ग्यारह बजे राज्यपाल पद की शपथ दिलाएंगे।
PunjabKesari 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News