मुस्लिम बताने पर भड़के हंस राज, कहा- केजरीवाल समेत आप नेताओं पर करुंगा केस

punjabkesari.in Friday, May 03, 2019 - 04:24 PM (IST)

नई दिल्ली: पंजाबी गायक एवं उत्तर पश्चिम दिल्ली लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार हंस राज हंस ने शुक्रवार को कहा कि वह अपनी छवि धूमिल करने को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य आप नेताओं के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। आप ने आरोप लगाया है कि हंस ने 2014 में कथित तौर पर धर्म परिवर्तन किया था, इसलिए वह उत्तरी पश्चिमी दिल्ली सुरक्षित सीट से आम चुनाव नहीं लड़ सकते हैं। 

PunjabKesari

केजरीवाल समेत आप नेताओ पर करेंगे कानूनी कार्रवाई 
हंस ने इस आरोप का खंडन किया और कहा कि अगर वह अपना धर्म परिवर्तन करते तो उनके अपने ही परिवार के लोग उन्हें घर से बाहर निकाल देते। उन्होंने कहा, मैं एक वाल्मीकि परिवार में जन्मा हूं और मेरी मां संत वाल्मीकि की पूजा करती है। अगर मैं धर्मपरिवर्तन कर इस्लाम कबूल करता तो वह (मां) मुझे मार ही डालती। हंस ने कहा कि वह केजरीवाल समेत आप नेताओं के आरोपों से बेहद आहत हैं और उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे। 

PunjabKesari

क्या है मामला 
गौरतलब है कि भाजपा की टिकट से चुनाव में उतरे गायक हंसराज हंस को आम आदमी पार्टी ने मुस्लिम बताया था। पार्टी के लीडर राजेंद्र पाल गौतम ने एक ट्वीट में कहा था कि 2014 की मीडिया खबरों के अनुसार हंसराज हंस ने इस्लाम कबूल किया था और अब नॉर्थ वैस्ट दिल्ली लोकसभा से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ रहे हैं। यह संसदीय सीट अनुसूचित जाति के लिए सुरक्षित है और केवल एस.सी. ही इस सीट पर चुनाव लड़ सकता है। गौतम के इस ट्वीट को दिल्ली के सी.एम. अरविंद केजरीवाल ने री-ट्वीट करते हुए हंस राज हंस को चुनाव लडऩे के लिए अयोग्य बताया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil dev

Recommended News

Related News