Delhi में शराब तस्करों का कहर: कांस्टेबल को पहले कार से टक्कर मारी, फिर 10 मीटर तक घसीटकर मार डाला

punjabkesari.in Sunday, Sep 29, 2024 - 11:56 AM (IST)

नेशनल डेस्क: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के नांगलोई इलाके में शनिवार की रात को एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई, जहां शराब तस्करों ने पुलिस कांस्टेबल को कुचल दिया। घटना तब हुई जब पुलिस तस्करों को पकड़ने के लिए नाके पर तैनात थी।

पुलिस की सूचना के अनुसार, कांस्टेबल संदीप और उनकी टीम को खबर मिली थी कि शराब की बड़ी खेप एक कार में इलाके से निकलने वाली है। इस पर पुलिस ने कई जगह नाकाबंदी की थी। रात करीब 3 बजे एक संदिग्ध कार को देख कांस्टेबल संदीप ने उसे रुकने का इशारा किया, लेकिन तस्कर ने रुकने की बजाय कार की रफ्तार बढ़ा दी।
PunjabKesari
कार चालक 10 मीटर तक घसीटता रहा
कार चालक ने संदीप को जोरदार टक्कर मार दी और उन्हें 10 मीटर तक घसीटता रहा। इस हादसे में संदीप गंभीर रूप से घायल हो गए। अन्य पुलिसकर्मियों ने उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

कार बरामद, आरोपी फरार
घटना के बाद तस्कर अपनी कार को काफी दूर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने कार को बरामद कर लिया है और आरोपी की पहचान के लिए इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। इस दुखद घटना ने दिल्ली में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं, क्योंकि अब अपराधी पुलिसकर्मियों पर भी हमला करने से नहीं डरते।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

rajesh kumar

Related News