Kozhikode Plane Crash: दुबई में ली सेल्फी आखिरी बन गई, FB पोस्ट में दिखी थी घर आने की खुशी

2020-08-08T23:03:20.103

नेशनल डेस्कः दुबई से एअर इंडिया एक्सप्रेस के विमान से वापस आ रहे शरुफुद्दीन पिलासेरी की अपनी पत्नी और तीन वर्षीय बेटी के साथ पीपीई किट पहनकर ली गयी सेल्फी सोशल मीडिया पर वायरल हो गयी है। लेकिन, शरुफुद्दीन के लिए यह अंतिम यात्रा साबित हुई। उड़ान से पहले पिलासेरी (35) ने फेसबुक पेज पर एक सेल्फी पोस्ट की जिसमें उन्होंने शीर्षक दिया ‘बैक होम'। हालांकि, हादसे में उनकी मौत हो गई। सेल्फी में देखा जा सकता है कि विमान में पिलासेरी और उनका परिवार पीपीई किट पहने हुए थे और फेस शील्ड लगाए हुए थे।

कोझिकोड में विमान हादसे में पिलासेरी की मौत हो गयी और गंभीर रुप से घायल उनकी पत्नी का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे में मामूली रूप से घायल हुई बेटी को दादा-दादी को सौंप दिया गया। साहिरा बानू (29) के लिए भी यह त्रासद यात्रा रही। वह सरकारी नौकरी करना चाहती थीं और अपने तीन बच्चों के साथ लौट रही थीं। वह करीब 10 महीने पहले ही दुबई गयी थीं और अपने सपनों को पूरा करने के लिए विमान से वतन वापस लौट रही थीं। उनके साथ उनके तीनों बच्चे भी थे। हादसे में बानू और 10 महीने के उनके बेटे की मौत हो गयी। दो बच्चों का एक अस्पताल में इलाज चल रहा है।
PunjabKesari
हादसे के बाद दुर्घटनास्थल पर पहुंचने वाले एक स्थानीय व्यक्ति अभिलाष ने कहा, ‘‘मैंने काफी शोर और चीख-पुकार सुनी जिसके बाद मौके पर पहुंचने पर पता चला कि एक विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।'' उन्होंने कहा, ‘‘मैं चिल्लाते हुये एक व्यक्ति के पास पहुंचा और उसे दो या तीन हिस्सों में टूट चुके विमान से बाहर निकाला। इसके बाद मैं यह देखकर अचंभित रह गया कि व्यक्त का हाथ कटकर उसके शरीर से अलग हो गया था।''

दुर्घटना के दौरान वटकारा के निवासी रमशाद और उनके परिवार को विमान के जोर-जोर से हिलने और गहराई में गिरने का अहसास हुआ था। रमशाद, पत्नी सुफैरा और उनकी चार वर्ष की बेटी सईदाशरीन दुर्घटना में बाल-बाल बच गये हैं और उन्हें गंभीर चोट नहीं आई है। दुर्घटना का शिकार हुये अशरफ नाम के व्यक्ति का कोझिकोड में इलाज चल रहा है और वह अभी तक इस दर्दनाक दुर्घटना की बुरी यादों से बाहर नहीं निकल पा रहा है।


Yaspal

Related News