बच्ची से रेप करने के आरोपियों की कोर्ट परिसर में धुनाई, वकीलों ने बरसाए लात-घूंसे(Video)

punjabkesari.in Tuesday, Jul 17, 2018 - 07:01 PM (IST)

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु के चेन्नई में एक अपार्टमेंट में 11 वर्षीय बच्‍ची के साथ कई महीनों तक कथित रूप से बलात्‍कार करने के आरोप में 18 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। मंगलवार को जब इन आरोपियों को पेश में ले जाया गया तो उन्हे देख वकील आग बबूला हो गए और को​र्ट परिसर में ही उनकी पिटाई कर दी। जिसके बाद कोर्ट में अफरा तफरी का माहौल बन गया। 


आरोपियों की पिटाई का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि सीढ़ी से उतर रहे आरोपियों पर वकीलों ने हमला कर दिया और उनको बुरी तरह पीटा। गुस्साए वकीलों ने उन पर जमकर लात-घूंसों बरसाए। दरअसल चेन्नई में सिक्यॉरिटी गार्ड, लिफ्ट ऑपरेटर और प्लंबर समेत 18 लोगों ने बच्ची के साथ लगभग 7 महीने तक रेप किया । मामला तब सामने आया जब 7वीं में पढ़ने वाली छात्रा ने अपनी बड़ी बहन के सामने घटना का जिक्र किया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। 
PunjabKesari
आरोप है कि ये सभी लोग बच्ची को इंजेक्शन और नशे की दवाइयों को खाने-पीने की चीजों में मिलाकर बच्ची को बेहोश कर देते थे। आरोपियों ने बच्ची का दुष्कर्म करने के साथ उसकी विडियो रिकॉर्डिंग भी की थी। मंगलवार को सभी 18 आरोपियों को महिला कोर्ट में रिमांड के लिए पेश किया गया था। जिस दौरान लगभग 50 वकीलों ने उन पर हमला बोल दिया। हालांकि इस घटना के बाद कोर्ट परिसर में सुरक्षा इंतजामों को बढ़ाते हुए अतिरिक्त पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News