गुजरात- वकील ने दी धमकी- राजकोट एक दिन बनेगा पाकिस्तान, हिंदुओं को यहां से जाना होगा

punjabkesari.in Tuesday, Feb 22, 2022 - 12:06 PM (IST)

नेशनल डेस्क: गुजरात के राजकोट के रहने वाले वकील सोहिल हुसैन मोर ने शिवाजी की जयंती पर अपने हिंदू पड़ोसियों को धमकाया कि वो लोग यह जगह छोड़कर चले जाएं। दरअसल राजकोट में आवासीय सोसायटी के व्हाट्सएप ग्रुप पर सोहिल हुसैन मोर ने छत्रपति शिवाजी पर एक आपत्तिजनक पोस्ट डाली जिस पर सोसाइटी के लोगों ने नाराजगी जताई। सोसाइटी के लोगों ने सोहिल को मीटिंग में बुलाया और इस तरह के कमेंट करने से रोका।

 

इस पर सोहिल हुसैन मोर ने सोसाइटी के लोगों को चाकू दिखाते हुए कहा कि “अब यह देश पाकिस्तान बन गया है और आप सभी को यह देश छोड़कर कही और चले जाना होगा। मोर ने कहा कि इस देश में अब सिर्फ मुसलमान रहेंगे, हिंदुओं को यहां से जाना होगा। सोसाइटी के लोगों ने इसकी शिकायत पुलिस में दी। वकील सोहिल हुसैन मोर के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को आहत करने, मारपीट करने और लोगों को धमकाने के आरोप में एफआईआर दर्जी की गई है।

 

वहीं लोगों ने कहा कि मोर पहले ऐसा नहीं था उसका व्यवहार सामान्य था लेकिन पिछले कुछ समय से वह इस तरह के इस्लामिक शब्द इस्तेमाल करने लग गया है और हिंदुओं को यह जगह छोड़ने की धमकी देता रहता है। लोगों ने आरोप लगाया कि जब उसे सोसाइटी के मीटिंग हॉल में बुलाया गया तो उसने दुर्व्यवहार किया और वहां पड़ी भगवान गणेश की मूर्ति को भी तोड़ दिया। पुलिस ने मोर को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Related News

Recommended News