आखिरी बार राकेश झुनझुनवाला ने आकाश एयर में भरी थी उड़ान, ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर कही थी यह बात

punjabkesari.in Sunday, Aug 14, 2022 - 02:37 PM (IST)

नेशनल डेस्क: आकाश एयर में 40 प्रतिशत हिस्सेदारी रखने वाले राकेश झुनझुनवाला को 7 अगस्त को मुंबई-अहमदाबाद के बीच एयरलाइन की उद्घाटन उड़ान के मौके पर आखिरी बार सार्वजनिक रूप से देखा गया था। झुनझुनवाला का रविवार सुबह निधन हो गया। उन्होंने मुंबई एयरपोर्ट पर अपने भाषण में कहा था कि आमतौर पर एक बच्चा नौ महीने में जन्म लेता है लेकिन हमने आकाश एयर को 12 महीने में तैयार किया।

 

नागर विमानन मंत्रालय के सहयोग के बिना यह संभव नहीं था। झुनझुनवाला ने कहा कि मुझे नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को धन्यवाद देना चाहिए क्योंकि लोगों का मानना है कि भारत की नौकरशाही काफी खराब है। लेकिन नागर विमानन मंत्रालय ने हमें जो सहयोग दिया वह अविश्वसनीय है। भाषण देने के बाद झुनझुनवाला ने आकाश एयर की पहली उड़ान में यात्रा भी की थी।

 

आकाश एयर के संस्थापक और मुख्य कार्यपालक अधिकारी (CEO) विनय दुबे ने बयान में झुनझुनवाला के निधन पर शोक जताते हुए कहा कि आकाश एयर में हम उनका ठीक से आभार भी नहीं जता पाए थे। किफायती विमानन सेवा कंपनी आकाश एयर फिलहाल मुंबई-अहमदाबाद और बेंगलुरु-कोच्चि मार्गों पर उड़ानों का परिचालन कर रही है। 19 अगस्त से यह बेंगलुरु-मुंबई और 15 सितंबर से चेन्नई-मुंबई मार्ग पर उड़ानें शुरू करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Seema Sharma

Recommended News

Related News