कांग्रेस को जेब में रखने के लिए लालू फैला रहे टूटने की खबर: नीतीश

punjabkesari.in Monday, Sep 04, 2017 - 05:45 PM (IST)

पटना : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल(राजद)अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के जनता दल यूनाईटेड(जदयू)पर कांग्रेस विधायकों को तोडऩे के प्रयास के आरोप पर कहा कि कांग्रेस को अपमानित करने और उसे अपनी जेब में रखने के लिए ही लालू ऐसी बातें कर रहे हैं। नीतीश कुमार ने ‘लोकसंवाद’ कार्यक्रम के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा, लालू यादव जानबूझकर कांगेस में टूट होने की खबर का प्रचार कर रहे हैं और इसका दोष जदयू पर मढ़ रहे हैं।

उन्होंने कहा कि बिहार में लालू लंबे समय से कांग्रेस को अपनी जेब में रखे हुए हैं और जब उन्हें लगता है कि कांग्रेस उनकी जेब से बाहर निकल जाएगी तो वह ऐसी बातें करने लगते हैं। उन्होंने कहा कि वह ऐसी बातों पर ध्यान ही नहीं देते हैं। मुख्यमंत्री ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद के जदयू के खिलाफ दिए गए बयान पर कहा कि आजाद बिहार पर विशेषज्ञ बनने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि आजाद को बड़ी समस्याओं का समाना कर रहे उनके गृह राज्य जम्मू कश्मीर पर ध्यान देना चाहिए क्योंकि वहां की समस्याओं के समाधान के लिए सभी के सहयोग की जरूरत है।

उल्लेखनीय है कि राजद अध्यक्ष ने कल कहा था कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को बिहार भाजपा के लोगों ने रिपोर्ट दे दी थी कि नीतीश कांग्रेस को तोड़कर अपने दम पर बहुमत का जुगाड़ करने में लगे हैं। इसलिए उनपर विश्वास नहीं किया जाए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News