फिल्म 'शिकारा' देख रो पड़े लाल कृष्ण आडवाणी, भावुक कर देगा यह वीडियो

punjabkesari.in Saturday, Feb 08, 2020 - 01:50 PM (IST)

बिजनेस डेस्क: विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म ' शिकारा' शुक्रवार को रिलीज हो गयी है। ' शिकारा' 1990 में कश्मीरी पंडितों पर हुए जुल्म को दिखाती है कि आखिर कैसे रातों-रात उन्हें घर से निकलने के लिए मजबूर कर दिया जाता है। इस फिल्म ने पूर्व उपप्रधानमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के दिल को इस तरह छुआ कि वह इसे देख अपने आंसू नंही रोक पाए। 

 

दरअसल ' शिकारा' की शुक्रवार को एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई, जिसमें देश के पूर्व उपप्रधानमंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी अपनी बेटी प्रतिभा के साथ पहुंचे। कश्मीरी पंडितों के दर्द को देखकर वह अपने आंसू नहीं रोक पाए। डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने इस भावुक पल का वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने ट्वीट में लिखा कि शिकारा के स्पेशल स्क्रीनिंग में एल.के. आडवाणी। हम आपके आशीर्वाद और तारफी के लिए आभारी हैं। इस वीडियो में विनोद चोपड़ा वरिष्ठ नेता को संभालते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने भी विधु विनोद चोपड़ा को उनकी फिल्म शिकारा के लिये शुभकामना दी है।उन्होंने  ट्वीट कर कहा कि यह एक ऐसी कहानी है, जिसे बताए जाने की जरूरत थी। 

 

विधु विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा कश्मीरी पंडितों के दर्द को एक प्रेम कहानी के माध्यम से बताती हैै ये कहानी है शिव कुमार धर और उसकी पत्नी शांति धर की, जो पंडित हैं और कश्मीर में शांत और खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं और कुछ ही दिनों के बाद कैसे घाटी में धीरे-धीरे सांप्रदायिक तनाव अपने पैर पसारता है और फिर शिव और उसकी पत्नी शांति को अपनी जिंदगी, अपनी जीवनभर की कमाई से बनाया घर और सुख को छोड़कर अपनी जान के लिए भागना पड़ता है, एक ऐसी जगह जो उनकी नहीं है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News