See More

लद्दाख सांसद जामयांग सेरिंग नामग्याल कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

2020-09-14T23:35:57.967

लद्दाखः देश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहें है। वहीं लद्दाख सांसद और पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष जामयांग सेरिंग नामग्याल भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। जामयांग सेरिंग नामग्याल ने ट्वीट कर कहा- मेरी रिपोर्ट कोरोना संक्रमित आई है। जो लोग मेरे संपर्क में आएं हैं, वो अपनी जांच करा लें. मैं होम आइसोलेशन में हूं। 
PunjabKesari
लद्दाख में कोरोना वायरस से सोमवार को एक और व्यक्ति की मौत हो गई, जिसके बाद केंद्रशासित प्रदेश में संक्रमण के कारण दम तोड़ने वालों की संख्या बढ़कर 40 हो गई है। अधिकारियों ने सोमवार को बताया कि 83 वर्षीय मरीज की लेह जिले में रविवार को मौत हो गई। वह हाल में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। 

अधिकारियों ने बताया कि कोविड-19 के कारण यह लेह में सातवीं मौत है, जबकि करगिल जिले में 33 लोगों की जान गई है। अधिकारियों ने बताया कि लद्दाख में अबतक 3345 लोग संक्रमित हो चुके हैं। इनमें से 2436 मरीज बीमारी से ठीक हो चुके हैं जबकि 869 रोगियों का इलाज चल रहा है। इनमें से 465 मरीज लेह में और 404 करगिल में हैं। बता दें देश में कोरोना से लगभग 48 लाख लोग संक्रमित है साथ ही 79 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो गई है। 


Pardeep

Related News