पांच सितारा होटल के सवालों पर बोले कुमारस्वामी, कहा-मुझे भाजपा से सर्टिफिकेट नहीं चाहिए

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2019 - 06:20 PM (IST)

नेशनल डेस्कः कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने गांव यात्रा के दौरान पांच सितारा होटल में ठहरने को लेकर चल रही तरह-तरह की बातों पर नाराजगी जताते हुए मंगलवार को अपनी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि यह मेरा निजी मामला है। मुझे भारतीय जनता पार्टी के मित्रों से सर्टिफिकेट लेने में कोई दिलचस्पी नहीं है। उन्होंने कहा कि मैं अपने स्वविवेक के हिसाब के काम करूंगा।

पांच सितारा सीएम को टैग मिलने की खबरों के बारे में पूछे जाने पर मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने कहा कि क्या मैंने सरकार को अपने खर्च का बिल सौंपा? क्या मैंने पांच सितारा व्यवस्था के लिए सरकार के पैसे खर्च किए? गौरतलब है कि पिछले दिनों राज्य में गांव यात्रा पर गए मुख्यमंत्री कुमारस्वामी पर पांच सितारा होटल में ठहरने को लेकर कई तरह के सवाल उठाए गए थे। उन पर आरोप लगाया था कि गांव यात्रा के दौरान भी वो पांच सितारा व्यवस्थाओं का उपयोग करते हैं।
PunjabKesari
इसके बाद मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने अपने ट्विटर अकाउंट से कई तस्वीरें भी साझा की थी, जिसमें वो जमीन पर सोते हुए नजर आ रहे थे। उन्होंने कहा था कि मैं तो सड़क पर भी सोने को तैयार हूं। मैंने अपने जीवन में सभी तरह के दिन देखे हैं। जब मेरे पिता प्रधानमंत्री थे, तो मैं विदेश के महंगे होटलों में भी जाता था और अभी सड़क पर सोने को भी तैयार हूं।

उन्होंने कहा था कि अगर मेरे पास मूलभूत सुविधाएं नहीं होंगी, तो मैं लोगों के लिए काम कैसे कर पाऊंगा? बता दें कि गांव यात्रा शुरू होने से पहले, जिस लॉज में मुख्यमंत्रई के ठहरने की बात कही थी, वहां के बाथरूम की मरम्मत की गई थी। उसे लेकर उठ रहे सवालों का भी उन्होंने जवाब दिया। कुमारस्वामी ने कहा कि एक बाथरूम में काम किया गया है, उसे मैं अपने साथ लेकर कर थोड़े जाऊंगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News