कोरियाई दूतावास पर भी चढ़ा RRR के ‘नाटू-नाटू’ का खुमार, राजदूत का डांस देख PM मोदी ने Video किया शेयर

punjabkesari.in Tuesday, Feb 28, 2023 - 03:24 PM (IST)

इंटरनेशनल डेस्कः  RRR फिल्म के गाने नाटू के कारण ऑस्कर नामांकित तेलुगु फिल्म विश्व स्तर पर धूम मचा रही है। भारत में कोरियाई दूतावास पर भी RRR फिल्म के प्रसिद्ध गाने ‘नाटू..नाटू’ का खुमार देखने को मिला है। कोरियाई दूतावास  ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें इसके राजदूत दूतावास के स्टाफ के साथ ‘नाटू.. नाटू’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार  26 फरवरी 2023  को इसे रिट्वीट करके तारीफ की। PM मोदी ने कहा, ‘ऊर्जा से भरपूर टीम का अद्भुत प्रयास’।

 

  
भारत में दक्षिण कोरियाई राजदूत चांग जे-बोक ने एक साक्षात्कार में  दूतावास के कर्मचारियों के वायरल वीडियो पर बात करते हुए नाटू पर स्टाफ को दिल से नाचते हुए बताया।  कोरियाई राजदूत ने PM मोदी द्वारा इसका वीडियो शेयर करने और तारीफ करने पर धन्यवाद किया और  कहा "भारत हार्ड पावर और सॉफ्ट पावर दोनों के मामले में एक पावरहाउस है, लेकिन आपको यह याद रखना होगा कि सॉफ्ट पावर के बिना किसी देश को विश्व नेता के रूप में अपनी स्थिति नहीं मिल सकती है। इसलिए, लोग भारत के बारे में अधिक जानना चाहते हैं और वे भारतीय संस्कृति जैसे बॉलीवुड और भारतीय व्यंजनों, भारतीय परंपरा की पोशाक और क्रिकेट को देखने और अनुभव करने के लिए भारत का दौरा करना चाहेंगे।    

 

PunjabKesari

कोरियाई दूतावास द्वारा शेयर किए गए 53 सेकेंड के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी पसंद कर रहे हैं। कोरियन एंबेसी ने शनिवार 25 फरवरी 2023  की रात इस वीडियो को ट्वीट किया था। इसके बाद यह वायरल हो गया है। कोरियाई दूतावास ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “क्या आप नाटू को जानते हैं? हम कोरियाई दूतावास में ‘नाटू… नाटू…’ का डांस करते हुए खुशी महसूस कर रहे हैं। आप भी देखिए भारत में कोरियाई दूतावास चांग जे बोक ने अपनी पूरी टीम के साथ इस गाने पर कैसा डांस किया है।”

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल होने के बाद यूजर्स इसकी काफी तारीफ तक कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “कोरियन एंबेसी को सलाम, ये काफी शानदार है। आप सभी ने एक-एक स्टेप्स बहुत बारीकी से किया है।” एक यूजर ने लिखा, “एस.एस राजामौली एक ग्लोबल आइकन हैं। हमें उन पर गर्व है। भारतीय लोग अपनी संस्कृति का जश्न मना रहे हैं।” 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tanuja

Recommended News

Related News